हानि होगी या लाभ? टैरो साप्‍ताहिक राशिफल से जानें कैसा रहेगा आपका पहला हफ्ता
Advertisement

हानि होगी या लाभ? टैरो साप्‍ताहिक राशिफल से जानें कैसा रहेगा आपका पहला हफ्ता

साल का पहला हफ्ता कुछ लोगों के लिए शानदार रहने वाला है. वहीं 3 राशि वाले जातकों को इस दौरान बहुत सतर्क रहने की जरूरत है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: नया साल शुरू हो चुका है और इसके साथ ही लोगों ने एक नई जिंदगी का आगाज भी कर लिया है. साल का यह पहला हफ्ता किसी को तरक्‍की देगा तो किसी को संभलकर रहना होगा. टैरो कार्ड रीडर मॉड मॉन्‍क अंशुल से जानते हैं 3 जनवरी 2022 से 10 जनवरी 2022 तक का समय सभी 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा.  

  1. टैरो वीकली होरोस्‍कोप से जानें कैसा रहेगा साल का पहला सप्‍ताह 
  2. तरक्‍की मिलेगी या टेंशन 
  3. नफा होगा या झेलना पड़ेगा नुकसान 

मेष राशि

इस नए साल में कई बदलाव आएंगे. शुरुआत धीमी होगी लेकिन गुजरते वक्‍त के साथ तेजी आएगी. इस साल अध्यात्म और खुद को जानने पर ध्यान दें. करियर को लेकर फोकस्‍ड रहें. सेहत का ध्‍यान पर ध्यान दें और कोशिश करें कि करियर को लेकर अपनी योजनाओं में बार-बार बदलाव न करें. 

वृषभ राशि

अपनी सोच को जितना विस्‍तार देंगे, उतना ही फायदे में रहेंगे. प्‍यार और रिश्‍ते आपके लिए सबसे ज्‍यादा अहम रहेंगे. पिछले साल की घटनाओं को भुलाकर नई शुरुआत करें. यह सोच आपको बहुत फायदा करएएगी. करियर अच्‍छा रहेगा. किसी अहम प्रोजेक्‍ट से जुड़ेंगे. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. हर मौके का फायदा उठाएं सफलता कदम चूमेगी. 

मिथुन राशि

इस सप्ताह आप सुरक्षित और प्रसन्न महसूस करेंगे. हर पल का आनंद लें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुट जाएं. अपने विचारों को सही जगह पर व्‍यक्‍त करें. इससे फायदा होगा. सफलता का जश्‍न मनाने का पूरा मौका मिलेगा. 

कर्क राशि

रुके हुए काम बनने लगें. धन लाभ होगा. इमोशंस की बजाय तर्क से काम लें. यह हफ्ता आपको जिंदगी के अहम निर्णय लेने में मदद करेगा. अतीत को भूल जाएं और भविष्‍य के सपने बुनें. साथ ही उन्‍हें पूरा करने के लिए जुट जाएं. मेडिटेशन-योग से फायदा होगा. 

यह भी पढ़ें: 'शनि' की राशि में 'सूर्य' का गोचर, 5 राशि वालों को इस क्षेत्र में होगा तगड़ा फायदा

सिंह राशि

इस हफ्ते आपको कोई ऐसी शानदार खबर मिल सकती है, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. यह हफ्ता आपकी जिंदगी को नई दिशा दे सकता है. अब तक रुकी हुई लग रही जिंदगी तेजी से चल पड़ेगी. एक साथ इतनी सारी चीजें होंगी कि आप खुद भी आश्‍चर्यचकित हो जाएंगे. पूरे साल के विजन बोर्ड बनाना बहुत अच्‍छा रहेगा. यह आपके हर लक्ष्‍य को पूरा करने में बेहद कारगर साबित होगा. 

कन्या राशि

इस हफ्ते आलस्‍य हावी रहेगा. लिहाजा उससे निपटन के तरीके खोज लें. प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ पर ध्‍यान दें. रिश्‍तों को समय दें, दोस्‍तों की मदद करें. जरूरी निर्णय लेने में टालमटोल न करें. 

यह भी पढ़ें: कल अस्‍त हो रहा है सुख देने वाला ग्रह, इन राशि वालों को जॉब-बिजनेस में कराएगा नुकसान

तुला राशि

विचारों में असंतुलन पैदा हो सकता है और यह भ्रम पैदा करेगा. ऐसी स्थिति से बचने के लिए अपने लक्ष्‍यों पर फिर से गौर करें, इससे आपको सोचने-समझने की नई ताजगी मिलेगी. यदि खुद को थका हुआ और दुखी महसूस करें तो बाहर निकलें. अपने दोस्‍तों से मिलें. इससे आपको बहुत राहत मिलेगी. इस हफ्ते बड़े निर्णय लेने से बचें. 

वृश्चिक राशि

शुभ समाचार मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. जरूरी निर्णय ले सकते हैं. समय आपके पक्ष में है. खुद पर और अपने परिवार पर ध्यान दें. सेहत का ख्‍याल रखें. आलस्‍य से बचें. वरना कोई मौका खो देंगे. इन्वेस्टमेंट के लिए अच्छा समय है.

धनु राशि

इस सप्ताह आपको शारीरिक कष्ट और पीड़ा का अनुभव हो सकता है. आपने मानसिक रूप से खुद पर बहुत दबाव डाला है. यह एक ब्रेक लेने और अपने दिमाग और मांसपेशियों को आराम देने का समय है. आपको अपने आसपास के लोगों के नकारात्मक प्रभाव से लड़ना चाहिए और खुद पर विश्वास रखना चाहिए. इस सप्ताह भावनात्मक रूप से न उलझें और व्यावहारिक निर्णय लें. अपने और अपने मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने पर ध्यान दें. जरूरत पड़ने पर आप काउंसलर या दोस्त की मदद ले सकते हैं. अपने लक्ष्य पर विश्वास रखें, भले ही लोग आपको कितना भी हतोत्‍साहित करें. 

मकर राशि

अपने लक्ष्य से ध्यान न हटाएं क्‍योंकि न केवल यह हफ्ता, बल्कि यह पूरा साल आपको कई अच्‍छे मौके देगा. मजबूत नेटवर्क बनाना आपके लिए बहुत मददगार साबित होगा. इस वर्ष अध्यात्म की भावना बढ़ेगी. नेम-फेम मिलेगा. सेहत में कुछ समस्‍या हो सकती है. पैर में दर्द या नसों की समस्‍या हो सकती है. अच्‍छे नतीजे पाने के लिए मेहनत करें, जरूर लाभ होगा. 

यह भी पढ़ें: लाल चंदन का ये अचूक उपाय आपको कर देगा मालामाल, जानेंगे तो किए बिना नहीं रहेंगे

कुंभ राशि

जीवन में ऐसे समय आते हैं, जब आपको पीछे हटना चाहिए और अपनी स्थितियों और निर्णयों की सावधानीपूर्वक जांच करनी चाहिए और यह वही समय है. उन लोगों की बात न सुनें जो आपको भटकाकर आपके वास्तविक लक्ष्य से दूर ले जाना चाहते हैं. नकारात्मक और ईर्ष्यालु साथियों से दूर रहें. करियर के लिए चुनौतीपूर्ण समय हो सकता है लेकिन आपका धैर्य आपको इससे निपटने में मदद करेगा. 

मीन राशि

यदि आपको लग रहा है कि आप अपने लक्ष्‍य की ओर नहीं जा रहे हैं तो अपने तरीके और काम पर पुर्नविचार करें. यह आपको बड़ा फायदा दिलाएगा और लक्ष्‍य तक पहुंचाएगा. परिवार और सेहत पर ध्‍यान दें. सोच-समझकर निर्णय लें. दिमाब को शांत रखने की कोशिश करें इससे आपको कई समस्‍याओं के हल आसानी से मिल जाएंगे. आलस स बचें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news