1. इन तारीखों में जन्‍मे लोगों के खुलेंगे भाग्‍य, पूरे हफ्ते होगी धन-वर्षा, पढ़ें अंक राशिफल Click Here To Read Full Story


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंक ज्‍योतिष में जन्‍म तारीख के जोड़ से मूलांक निकाला जाता है और इसके आधार पर भविष्‍य बताया जाता है. साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार यह हफ्ता कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ है.


2. बेहद सौभाग्‍यशाली लोगों के हाथ में होती है 'विष्‍णु रेखा', आपकी हथेली में है? Click Here To Read Full Story


हस्‍तरेखा शास्‍त्र के जरिए आसानी से जाना जा सकता है कि व्‍यक्ति का जीवन कैसा रहेगा. वहीं कुछ खास निशान या रेखाओं का हथेली में होना उस व्‍यक्ति के भाग्‍यशाली होने के सूचक हैं.


3. घर में चाहते हैं धन और पॉजिटिव एनर्जी, इस बार दिवाली पर ले आएं ऐसे लक्ष्मी-गणेश Click Here To Read Full Story


दिवाली के दिन भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की पूजा करने के लिए लोग इनकी मूर्तियों की खरीदारी करते हैं. आइए जानते हैं कि किस तरह की मूर्तियों को खरीदना शुभ रहता है.


4. दिवाली वाले हफ्ते में इन राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान! पढ़ें टैरो राशिफल Click Here To Read Full Story


टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार यह सप्ताह वृषभ और वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. दिवाली वाले हफ्ते में मां लक्ष्‍मी इन पर जमकर मेहरबान होंगी. 


5. दिवाली की रात से ही लग जाएगा सूर्य ग्रहण का सूतक, कब और कैसे होगी गोवर्धन पूजा? Click Here To Read Full Story


Solar Eclipse on Diwali 2022: दिवाली के अगले दिन लगने वाले सूर्य ग्रहण का सूतक काल दिवाली की रात से ही लग जाएगा. जानते हैं कि सूर्य ग्रहण का समय और सूतक काल क्‍या रहेगा. 


6. मार्गी शनि इन राशि वालों के जीवन में मचाएंगे 'कोहराम', जरूर जान लें बचने के उपाय! Click Here To Read Full Story


Shani Dev Ke Upay: शनि आज से मार्गी हो गए हैं और जनवरी 2023 तक इसी स्थिति में रहेंगे. मार्गी शनि 5 राशि वालों के लिए अशुभ हैं. ऐसे में इन जातकों को शनि के उपाय कर लेने चाहिए. 


7. आज से 'शनि' ने बदली चाल! मेष-मकर समेत किन राशि वालों पर होगा सबसे ज्‍यादा असर? Click Here To Read Full Story


Shani Margi October 2022 Timing: ज्‍योतिष के अनुसार आज से शनि मार्गी हो गए हैं. शनि ने अपनी ही राशि मकर में सीधी चाल चलना शुरू कर दिया है, जिसका सभी 12 राशियों पर असर होगा.


8. इस मंदिर में भक्त चिट्ठी लिखकर मांगते हैं मन्नत, मां महालक्ष्मी पूरी करती हैं हर मनोकामना Click Here To Read Full Story


Diwali 2022: भारत में मां लक्ष्मी का एक ऐसा मंदिर है जहां पर भक्तों की हर मनोकामना पूरी होती है लेकिन उस मंदिर की ये खासियत है कि वहां भक्त मां से चिट्ठी लिखकर मन्नत पूरी होने की अर्जी लगाते हैं. 


9. ऐसी स्त्री का पति होना है मौत के जैसा, जीवन में भूलकर भी न करें ये गलती Click Here To Read Full Story


Chanakya Niti Women: चाणक्य नीति (Chanakya Niti) में आचार्य चाणक्य (Chanakya) ने बताया है कि पत्नी, मित्र और नौकर कैसा होना होना चाहिए, आइए इसके बारे में जानते हैं.


10. छोटी दिवाली से लेकर भैया दूज तक इस तरह करें पूजा, हर परेशानी से मिलेगी मुक्ति Click Here To Read Full Story


Diwali ke Upay: छोटी दिवाली से लेकर भैया दूज पर कुछ खास तरह से पूजा-पाठ और उपाय करने से घर की सभी परेशानी दूर होती हैं. मां लक्ष्मी का वास हमेशा बने रहता है. 


 


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें