साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल: दिवाली वाले हफ्ते में इन राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान! पढ़ें टैरो राशिफल
Advertisement
trendingNow11407401

साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल: दिवाली वाले हफ्ते में इन राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान! पढ़ें टैरो राशिफल

Weekly Tarot horoscope 24 to 30 October 2022: टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार यह सप्ताह वृषभ और वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. दिवाली वाले हफ्ते में मां लक्ष्‍मी इन पर जमकर मेहरबान होंगी. 

फाइल फोटो

Weekly Tarot Horoscope in Hindi: इस हफ्ते की शुरुआत महापर्व दिवाली से हो रही है. इसके अगले दिन सूर्य ग्रहण भी पड़ेगा. इसके अलावा ग्रह-नक्षत्रों की भी स्थिति बेहद खास रहेगी. आइए साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानते हैं कि यह सप्‍ताह सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष टैरो राशिफल : भ्रम की स्थिति रहेगी 

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह भ्रम की स्थिति पैदा करेगा. स्वभाव में गुस्सा और चिड़चिड़ाहट रह सकती है. बेहतर होगा कि अपनी ही समस्याओं पर ध्यान दें और दूसरों के पचड़ों से बचें. 

वृषभ टैरो राशिफल : होगा धन लाभ 

वृष राशि के लोगों को इस हफ्ते कई लाभ होंगे. पैसा मिलेगा. करियर में तरक्‍की होगी. बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. घर-परिवार में स्थिति अच्‍छी रहेगी. 

मिथुन टैरो राशिफल : काम में होगी तरक्‍की 

मिथुन राशि के लोगों इस हफ्ते का में तरक्‍की होगी. इससे काफी खुशी और संतुष्टि महसूस होगी. बाकी समय भी अच्‍छा बीतेगा. 

कर्क टैरो राशिफल : सतर्क रहें

कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह थोड़ा सतर्क रहना चाहिए, ताकि काम में गलती ना हो. गुस्‍सा की भावना रहेगी. फिजूलखर्ची न करें. जीवन में व्‍यवहारिक बनें. 

सिंह टैरो राशिफल : नए अवसर मिलेंगे

सिंह राशि वालों को काम में नए अवसर मिलेंगे. वर्कप्‍लेस पर विपरीत लिंग के किसी सहयोगी की ओर आकर्षित हो सकते हैं. सेहत का ध्‍यान रखें. लेन-देन में सावधानी रखें. 

कन्या टैरो राशिफल : कई उलझनें रहेंगी

कन्या राशि के लोगों को इस हफ्ते कई उलझनों का सामना करना पड़ेगा. आपका प्रभाव कम रहेगा. काम नहीं बनेंगे, फिर भी शॉर्टकट लेने से बचें. 

तुला टैरो राशिफल : सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है 

तुला राशि के लोगों को इस हफ्ते सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है. या किसी अपने की तबियत खराब हो सकती है. राजनीति में सक्रिय लोगों को लाभ होगा. 

वृश्चिक टैरो राशिफल : लाभ होगा 

वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ होगा. कई नए मौके मिलेंगे. करियर में तरक्‍की होगी. आय बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. 

धनु टैरो राशिफल : बेवजह भागदौड़ रहेगी

धनु राशि के लोगों को इस हफ्ते कामकाज को लेकर बेवजह भागदौड़ करनी पड़ सकती है. लेकिन आप काम संभाल लेंगे. ऊंचे पद पर आसीन लोगों से संबंध बनेंगे. परिवारिक तनाव दूर होगा. 

मकर टैरो राशिफल : मिलेगी नई नौकरी 

मकर राशि के जो नई नौकरी की तलाश में थे या बेरोजगार थे उनका इंतजार खत्‍म होगा. नई जॉब का ऑफर आ जाएगा. व्‍यापार में डील हो सकती है. कानूनी मामलों में लापरवाही न बरतें. 

कुंभ टैरो राशिफल : धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी 

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा. समस्‍याओं से बचने के लिए किसी की मदद या सलाह लें. भाई-बहन के साथ तनाव हो सकता है. सहयोगियों के साथ रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं. 

मीन टैरो राशिफल : नई योजनाएं बनेंगी 

मीन राशि वालों के लिए नई योजनाएं शुरू करने का अच्‍छा समय है. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. समय अच्‍छा रहेगा. लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news