रसोई के लिए बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर को सेलेक्ट करें

आज के समय में किचन में मिक्सर ग्राइंडर नहीं है तो कुकिंग करना बहुत कठिन हो गया है, ऐसे में यहां से बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर सेलेक्ट कर सकते हैं.

रसोई के लिए बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर को सेलेक्ट करें

अगर आप रसोई में घंटों काम करते-करते थक जाते है तो इस थकान को अलविदा कह सकते हैं. बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर आज के दौर में सभी के किचन की खास जरूरत बन गया है. मसाला पीसने से लेकर जूस बनाने तक में मिक्सर ग्राइंडर का यूज किया जाता है. यह आपके काम को आसान बनाने के साथ आपका कीमती समय भी बचता है. अगर आप बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर की तलाश में है तो इस लेख के जरिए से आप यहां से सेलेक्ट कर सकते है.

Cookwell Bullet Mixer Grinder

fallback

Order Now

मजबूत और छोटे स्थानों पर रखा जाने वाला यह मिक्सर ग्राइंडर भारी भरकम फूड प्रोसेसर और मिक्सर से बेहतर होता है. यह मिक्सर ऑल-इन वन किचन मशीन मिक्सर, ग्राइंडर, जूसर और चॉपर के लिए उपयोगी है, यह किचन के लिए बेस्ट है.

Bosch TrueMixx Pro Mixer Grinder

fallback

Order Now

यह मिक्सर ग्राइंडर खास स्पेशल रूप से डिजाइन किए गए कुंद पाउंडिंड ब्लेड के साथ आता है, जो सूखी हुई सामग्री को पीसने में मदद करता है. इसे आसानी से चलाया जा सकता है. इस मिक्सर ग्राइंडर में हाई-क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील के ब्लेड लगे हुए हैं, इसे गीली, सूखी और चटनी को आसानी से पीस सकता है. इसमें मोटर की 30 मिनट की रेटिंग दी गई है.

Preethi Zodiac Mixer Grinder

fallback

Order Now

यह भारत का नंबर-1 मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड है. इसमें शक्तिशाली मोटर लगा हुआ है.  यह आटा गूंथने के लिए, दालों को बारीक करना, सब्जियों और फलों को चारों ओर कद्दूकस करना, मांस को बारीकी से काटना, हल्दी पीसना और जूस बनाने जैसे कई कामों को ये आसानी से कर सकता है. यह मिक्सर ग्राइंडर में 5 साल की मोटर की वारंटी और 2 साल की इस बॉडी की वारंटी दिया गया है.

Prestige Iris Plus Mixer Grinder

fallback

Order Now

इस मिक्सर ग्राइंडर में 2 साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें 3 स्टेनलेस स्टील जार दिया गया है, 1.5 लीटर का गीला जार, 1 लीटर का सूखा जार और 300 मिली लीटर का चटनी जार दिया गया है. इसके साथ 1 जूस के लिए भी जार दिया गया है. यह मिक्सर अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ आता है.

Philips HL7756/01 Mixer Grinder

fallback

Order Now

यह मिक्सर ग्राइंडर 5 साल मोटर वारंटी और 2 साल की माल की गारंटी के साथ मिल रहा है. इसमें तीन जार दिया गया है- एक 1.5 लीटर का वेट जार, एक 1 लीटर का मल्टीपर्पस जार और एक 0.3 लीटर का चटनी जार सभी स्टेनलेस स्टील से बने हैं. जबकि इनकी बॉडी टिकाऊ ABS मटेरियल से बनी हुई है. इसको 25 मिनट तक लगातार चला सकते है. इसमें पल्स फंक्शन के साथ 3 स्पीड कंट्रोल दिया गया है, यह 230 वाट पर काम करता है. इसे बड़े- बड़े कामों को आसानी से किया जा सकता है.

Sujata Dynamix DX Mixer Grinder 

fallback

Order Now

इस मिक्सर ग्राइंडर पर आपको 2 साल की वारंटी मिलती है और यह 900 वाट की पॉवरफुल मोटर दिया गया है. एक वेट ग्राइंडर जार, एक चटनी जार, और एक ड्राई ग्राइंडर जार दिया गया है. एडजस्टेबल स्पीड के चलते इस Mixer Machine की स्पीड को आप कंट्रोल कर सकते हैं. शॉक प्रूफ बॉडी होने से इसका इस्तेमाल करना सेफ और सुरक्षित है. 22000  RPM ऑपरेशन जूस और भोजन के स्वाद और सुगंध को बरकरार रखता है. यह मिक्सर को लगातार 90 मिनट तक चलाया जा सकता है इससे यह स्पष्ट होता है कि यह लंबे समय के लिए बेस्ट है.

Bajaj Rex Mixer Grinder 

fallback

Order Now

इस मिक्सर ग्राइंडर में 500 वाट की शक्तिशाली मोटर है और यह 20,000 RPM पर चलता है. इसमें तीन जार हैं, एक 1.2-लीटर लिक्विडाइजिंग जार, एक 0.8-लीटर मल्टीपर्पस जार और एक 0.3-लीटर चटनी जार, जो सभी स्टेनलेस स्टील से बने हुए हैं. यह बॉडी मजबूत ABS मटेरियल से बनी है. इसमें स्टेनलेस स्टील ब्लेड हैं और 3-स्पीड कंट्रोल वाला इंचर दिया गया है. इस मिक्सर की 1 साल की मोटर वारंटी और 1 साल समान की वारंटी के दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news