बॉक्सिंग रिंग में फिर से उतरेंगे 58 साल के माइक टायसन, जानिए कब, कहां और किससे होगी फाइट
Advertisement
trendingNow12390908

बॉक्सिंग रिंग में फिर से उतरेंगे 58 साल के माइक टायसन, जानिए कब, कहां और किससे होगी फाइट

माइक टायसन एक बार फिर बॉक्सिंग रिंग में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं, इसको लेकर उन्होंने खुलकर बात की है. फैंस को भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉक्सिंग रिंग में फिर से उतरेंगे 58 साल के माइक टायसन, जानिए कब, कहां और किससे होगी फाइट

Mike Tyson vs Jake Paul: अमेरिका के दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन के लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. माइक टायसन 58 साल के हैं और सेहत से जुड़ी चिंताओं के कारण रिंग में उनकी वापसी को स्थगित करना पड़ा था लेकिन ये मुक्केबाज फिर से दस्ताने पहनने के लिए तैयार है. एक समय दुनिया के सबसे खतरनाक मुक्केबाज रहे टायसन फिर से रिंग में उतर कर खुद को खतरे में डाल सकते हैं.

जैक से क्यों फाइट करना चाहते हैं टायसन?

बीते रविवार यानी 18 अगस्त को यहां जब माइक टायसन (Mike Tyson) से पूछा गया कि वह जैक पॉल (Jake Paul) से मुकाबला क्यों करना चाहते हैं तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया. टायसन ने खचाखच भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,‘‘क्योंकि मैं ऐसा कर सकता हूं. क्या मेरे अलावा कोई और है जो ऐसा कर सकता है. इस मुकाबले में मेरे अलावा और कौन लड़ेगा.’’ 

कब और कहां होगी फाइट?

इस दौरान फैंस ने टायसन के समर्थन में नारे लगाए जबकि पॉल की हूटिंग की. टायसन और पॉल के बीच की यह मुकाबला पहले 20 जुलाई को होना था. टायसन को अल्सर की समस्या होने के कारण इसे टाल दिया गया था. ये मुकाबला अब 15 नवंबर को टेक्सास (Texas) के आर्लिंगटन (Arlington) के एटीएंडटी स्टेडियम (AT&T Stadium) में होगा. माइक टायसन ने कहा कि अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने 2 या 3 हफ्ते पहले प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उन्होंने कहा,‘‘और सुनो. मैं पूरी तरह से तैयार हूं.’’ 
 

fallback

जैक पॉल ने क्या कहा?

उधर जैक पॉल नही कहा कि उन्हें लगता है कि वो महान बॉक्सर मुहम्मद अली की तरह है. यूट्यूबर से बॉक्सर बने पॉल से जब उनके क्रिटिक्स के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, "आखिर में लोगों को पास जरूर कुछ कहने को हाता है. मैं जो हूं, इसलिए ऐसा है. मैंने सभी को गलत साबित कर दिया था. इस बात को याद रखें कि प्यार किए से पहले सबसे ज्यादा नफरत और आलोचना झेलने वाले बॉक्सर मोहम्मद अली थे."

(सोर्स-एपी)

Trending news