Rohit Sharma: कप्तान रोहित के इस फैसले पर भड़क उठा ये दिग्गज, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मिली हार के बाद उठाए सवाल
Advertisement

Rohit Sharma: कप्तान रोहित के इस फैसले पर भड़क उठा ये दिग्गज, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मिली हार के बाद उठाए सवाल

Rohit Sharma Team India: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के बार फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं. भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने रोहित पर बड़ा बयान दिया है.

Photo (Twitter)

Rohit Sharma Indian Cricket Team: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप 2022 की हार के बाद से ही टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह अब सीधा बांग्लादेश दौरे पर कप्तानी नजर आएंगे. रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. रोहित को इस सीरीज में आराम दिए जाने पर भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने सवाल उठाए हैं. उनका मानना है कि रोहित को इस सीरीज में खेलना चाहिए था. 

इस दिग्गज ने रोहित पर उठाए सवाल 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 6 पारियों में सिर्फ 116 रन बनाए थे. वह इस दौरान 19.33 की औसत से 1 ही अर्धशतक जड़ सके. रोहित ने इस टूर्नामेंट के बाद ब्रेक लिया है. रोहित के इस फैसले पर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगले वर्ल्ड कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, ऐसे में रोहित को कप्तान के तौर पर सारे मैचों में खेलने की जरूरत है. 

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'अगर आप श्रीलंका को देखें, तो वे अफगानिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं और दासुन शनाका कप्तानी कर रहे हैं. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला और जोस बटलर अभी भी उनके कप्तान हैं. ऑस्ट्रेलिया ने थोड़ा बदलाव किया, लेकिन पैट कमिंस ने उन तीन मैचों में से दो में टीम की कप्तानी की. अगर दुनिया भर की सभी टीमें अपने कप्तानों के साथ खेल रही हैं तो हम अपने कप्तानों में इतना बदलाव क्यों करते हैं? यह एक वैलिड क्वेश्चन है.'

आईपीएल से ब्रेक लेने की दी सलाह 

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'अब प्रयोग करने का समय चला गया है. मेरा मानना है कि रोहित शर्मा 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए हमारे कप्तान हैं, उन्हें कम से कम ब्रेक लेना चाहिए और खेलते रहना चाहिए. अगर आपको ब्रेक की जरूरत है, तो इसे आईपीएल के दौरान लें.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news