IND vs AUS: WTC फाइनल मैच के बीच रहाणे ने अचानक लिया बड़ा फैसला, किसी को नहीं हो रहा भरोसा!
Advertisement
trendingNow11732609

IND vs AUS: WTC फाइनल मैच के बीच रहाणे ने अचानक लिया बड़ा फैसला, किसी को नहीं हो रहा भरोसा!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में टेस्ट चैंपियन बनने की जंग जारी है. इस बीच भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने एक बड़ा फैसला ले लिया, जिसके बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. 

IND vs AUS: WTC फाइनल मैच के बीच रहाणे ने अचानक लिया बड़ा फैसला, किसी को नहीं हो रहा भरोसा!

Ajinkya Rahane: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच जारी है. लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत की हुई है. ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन के दूसरे सेशन के खेल के दौरान 400 रनों की विशाल बढ़त बना ली है. इस बीच भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने एक बड़ा फैसला ले लिया, जिसके बाद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है.

पहली पारी के रहे सबसे सफल बल्लेबाज

WTC फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी बढ़त बनाई हुई है. ऑस्ट्रेलिया ने 400 रनों से भी ज्यादा की लीड ली हुई है. टीम इंडिया की फ्लॉप बल्लेबाजी के बीच अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी की थी. पहली पारी में टीम इंडिया के सबसे सफल बल्लेबाज रहाणे ही रहे थे. उन्होंने 89 रनों की पारी खेलकर टीम को 296 रनों तक पहुंचाया था. मैच के बीच ही रहाणे ने एक बड़ा फैसला लिया है.

रहाणे ने लिया ये बड़ा फैसला

दरअसल, पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए थे. बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस की एक गेंद उनकी उंगली पर लगी थी, जिसके बाद वह काफी दर्द में भी थे. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने स्कैन नहीं कराया और बल्लेबाजी जारी रखी. इसको लेकर उनकी पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

पत्नी ने भी शेयर किया पोस्ट

अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा है कि अपनी सूजी हुई उंगली के बावजूद, आपने अपनी मानसिकता की रक्षा के लिए स्कैन से इनकार कर दिया. अविश्वसनीय निस्वार्थता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित किया. अटूट लचीलेपन और प्रतिबद्धता के साथ आपने हम सभी को प्रेरित करते हुए बल्लेबाजी की. मुझे आपकी अटूट टीम भावना पर हमेशा गर्व है. लव यू.

Trending news