रोहित-विराट नहीं, ये क्रिकेटर हैं अक्षय कुमार के फेवरेट, सामने आए चौंकाने वाले नाम
Advertisement
trendingNow11046097

रोहित-विराट नहीं, ये क्रिकेटर हैं अक्षय कुमार के फेवरेट, सामने आए चौंकाने वाले नाम

बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में शुमार अक्षय कुमार ने अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के नाम बताए हैं. हैरानी की बात ये है कि उनकी लिस्ट में रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम नहीं है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा ही आपस में रिश्ता रहा है. कई फेमस क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है. सुपरस्टार अक्षय कुमार भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं. अभी हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने वह दुबई भी गए थे. अब अक्षय ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताया है. इस क्रिकेटर का नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

  1. अक्षय ने बताए पसंदीदा क्रिकेटर
  2. रोहित -विराट नहीं शामिल 
  3. धवन और राहुल हैं अक्षय के फेवरेट 

बताया इस क्रिकेटर का नाम 

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के बारे में बताया है. उन्होंने कहा, 'आज के टाइम में मेरे फेवरेट क्रिकेटर केएल राहुल और शिखर धवन हैं.' पुराने के समय के अपने क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने बीएस चंद्रशेखर का नाम लिया है. चंद्रशेखर अपनी खतरनाक बॉलिंग के लिए जाने जाते थे. वह उस फेमस स्पिन चौकड़ी का हिस्सा रहे जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया पर राज किया था. बिशन सिंह बेदी, ईरापल्ली प्रसन्ना और एस वेंकटराघवन और बीएस  चंद्रशेखर का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में 58 टेस्ट में 242 विकेट लिए थे. 

धमाकेदार बल्लेबाज हैं शिखर 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. धवन ने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए 34 टेस्ट में 2315 रन बना चुके हैं, जिसमें 7 शतक शामिल हैं. वहीं अगर वनडे मैचों की बात करें, तो 145 वनडे मैचों में 6105 रन बनाए हैं, जिसमें 17 शतक जड़े हैं. टी20 के 68 मुकाबलों में शिखर ने 1759 रन बनाए हैं. फिलहाल धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

fallback

विस्फोटक ओपनर हैं केएल राहुल 

पिछले कुछ समय में केएल राहुल ने अपनी जगह टीम इंडिया में पक्की कर ली है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं. राहुल की खतरनाक फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जाता सकता है कि उन्होंने 2 टी20 शतक भी जड़े हैं. राहुल ने 38 वनडे मैचों में 1509 रन बनाए हैं. वहीं टी20 टीम में 56 मैचों में 1831 रन बनाए हैं. टेस्ट मैचों में वो बहुत ही धाकड़ बल्लेबाजी करते हैं. 40 टेस्ट में 2321 रन बनाए हैं. 

fallback

आने वाली है मूवी 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेताओं में शुमार अक्षय कुमार की अतरंगी रे फिल्म आने वाली है. वह सभी के पसंदीदा फिल्मस्टार हैं. अतरंगी रे फिल्म में वह एक गेस्ट भूमिका में नजर आएंगे. इस मूवी में सारा अली खान और धनुष लीड रोल निभा रहे हैं.

Trending news