IPL 2024 : RCB के पास होती कई ट्रॉफियां अगर... CSK दिग्गज ने बेंगलुरु टीम को लेकर फिर किया कमेंट
Advertisement
trendingNow12261798

IPL 2024 : RCB के पास होती कई ट्रॉफियां अगर... CSK दिग्गज ने बेंगलुरु टीम को लेकर फिर किया कमेंट

आईपीएल 2024 में भी आरसीबी वो नहीं कर पाई जिसके लिए टीम पिछले 16 सीजन से भत्सत प्रयास कर रही है. राजस्थान रॉयल्स से एलिमिनेटर मैच हारकर आरसीबी का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना फिर टूट गया. अब चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है.

IPL 2024 : RCB के पास होती कई ट्रॉफियां अगर... CSK दिग्गज ने बेंगलुरु टीम को लेकर फिर किया कमेंट

Ambati Rayudu Post : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. एक बार फिर आईपीएल ट्रॉफी जीतने में नाकाम रहने वाली आरसीबी टीम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने इस टीम को लेकर कुछ बातें कहीं जो आरसीबी और उसके फैंस को पसंद नहीं आईं. अब CSK के इस दिग्गज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आरसीबी को लेकर काफी कुछ लिखा है. उन्होंने टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पर्सनल माइलस्टोन को छोड़कर टीम के बारे में सोचते तो अब तक कई ट्रॉफियां RCB के नाम होतीं.

रायुडू ने किया पोस्ट

अंबाती रायुडू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं वास्तव में उन सभी आरसीबी फैंस के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने वर्षों से उत्साहपूर्वक टीम का समर्थन किया है. यदि मैनेजमेंट और लीडर्स के पास व्यक्तिगत माइलस्टोन से पहले टीमों के हित होते तो .. आरसीबी ने कई खिताब जीते होते. याद  करें कि कितने शानदार खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है. अपने मैनेजमेंट को उन खिलाड़ियों को लाने के लिए फोर्स करें जो टीम के हितों को पहले रखेंगे. मेगा ऑक्शन से एक बेहतरीन नए अध्याय की शुरुआत हो सकती है.'

fallback

वीडियो की थी शेयर

रायुडू रिटायर होने से पहले 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे जिसने फाइनल में गुजरात को रौंदकर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. अपने इस पोस्ट से पहले रायुडू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करके आरसीबी पर प्रतिक्रिया दी थी. दरअसल, आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में सीएसके को रौंदकर आरसीबी ने जगह पक्की की थी जिसके बाद विराट एंड कंपनी ने ग्राउंड पर ही जमकर सलिब्रेशन भी किया. इसी के जवाब में अंबाती रायुडू ने वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सीएसके के खिलाड़ियों को पिछले साल अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीतने के बाद जश्न मनाते हुए दिखाया गया है.

Trending news