KKR vs SRH Final: आंद्रे रसेल के अपने पहले फाइनल में नहीं रुके आंसू, खिताबी जीत के बाद हुए भावुक, कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow12265238

KKR vs SRH Final: आंद्रे रसेल के अपने पहले फाइनल में नहीं रुके आंसू, खिताबी जीत के बाद हुए भावुक, कह दी ये बात

IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 का चैंपियन सामने आ चुका है. 10 साल बाद केकेआर की टीम ने ट्रॉफी का सूखा खत्म कर रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज की. जिसके बाद कई प्लेयर्स इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते नजर आए तो कुछ भावुक दिखे. दिग्गज आंद्रे रसेल भी अपने आंसुओं को नहीं रोक सके.

 

Andre Russell

IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 का चैंपियन सामने आ चुका है. 10 साल बाद केकेआर की टीम ने ट्रॉफी का सूखा खत्म कर रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज की. केकेआर अब आईपीएल इतिहास की तीसरी सबसे सफल टीम बन चुकी है. कई प्लेयर्स इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते नजर आए तो कुछ भावुक दिखे. अपने पहले फाइनल में फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दिग्गज आंद्रे रसेल भी अपने आंसुओं को नहीं रोक सके. उन्होंने मैच के बाद अपने भावनाओं को पूरी तरह से व्यक्त किया. 

रसेल ने झटके 3 विकेट

आंद्रे रसेल आईपीएल 2024 में हैदराबाद के सामने काल साबित हुए हैं. उन्होंने इस सीजन हैदराबाद के खिलाफ लीग राउंड मुकाबले में बल्ले से तबाही मचाई थी. इसके बाद अब फाइनल में गेंद से कहर बरपाया. खिताबी जंग में रसेल ने 3 अहम बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. उन्होंने मारक्रम, अब्दुल समद और पैट कमिंस को आउट किया. 

क्या बोले रसेल? 

मुकाबले को जीतते ही रसेल ऑन कैमरा भावुक नजर आए. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए. भावुक होने के चलते रसेल पूरी तरह अपनी भावनाएं व्यक्त भी नहीं कर सके. उन्होंने कहा, 'इस टीम ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. यह मेरे लिए काफी मायने रखता हूं. इस टीम के साथ मैं कई सालों से हूं. आज मेरा सपना पूरा हुआ.'

IPL 2024 में तीसरी बार हारी हैदराबाद

आईपीएल 2024 में हैदराबाद की टीम शानदार प्रदर्शन करती नजर आई. लेकिन इस सीजन हैदराबाद को पस्त करने में कोई टीम आगे रही तो वो केकेआर थी. केकेआर के सामने लीग राउंड मुकाबले में हैदराबाद की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद क्वालीफायर-1 में भी एकतरफा अंदाज में केकेआर ने जीत दर्ज की. इसके बाद फाइनल में एक बार फिर हैदराबाद की टीम केकेआर के सामने फिसड्डी साबित हुई. आईपीएल के इतिहास में तीसरी बार आईपीएल में खिताब अपने नाम किया. 

Trending news