Team India: युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर की बाल-बाल बची जान, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Team India: युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर की बाल-बाल बची जान, अस्पताल में भर्ती

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के धुरंधर क्रिकेटर युवराज सिंह से पंगा ले चुके इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर की जान बाल-बाल बची है. दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हैं. एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो 'टॉप गियर' के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान इस हादसे का शिकार हो गए हैं. 

Team India: युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर की बाल-बाल बची जान, अस्पताल में भर्ती

Cricket News: टीम इंडिया के धुरंधर क्रिकेटर युवराज सिंह से पंगा ले चुके इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर की जान बाल-बाल बची है. दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हैं. एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो 'टॉप गियर' के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान इस हादसे का शिकार हो गए हैं. एंड्रयू फ्लिंटॉफ को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बता दें कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. 45 साल के एंड्रयू फ्लिंटॉफ को सर्रे के डंसफोल्ड एयरोड्रम पर शूटिंग के दौरान चोट लगी है.

युवराज सिंह को मारने की धमकी देने वाले क्रिकेटर की बाल-बाल बची जान

बीबीसी ने एक बयान में कहा, ‘फ्रेडी (एंड्रयू फ्लिंटॉफ) सुबह टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक हादसे में घायल हो गया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.’ बीबीसी ने कहा कि उनकी चोट जानलेवा नहीं है. इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट और 141 वनडे खेल चुके फ्लिंटॉफ ने 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. बता दें कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ को भारतीय फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. 

इस खिलाड़ी को पसंद नहीं करते भारतीय फैंस 

साल 2002 में भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक वनडे मैच में इस खिलाड़ी ने ऐसी हरकत की थी, जो आज भी कोई नहीं भूला है. एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने इस मैच में जीत के बाद मैदान पर खड़े होकर अपनी टी-शर्ट उतारकर लहराई थी. हालांकि एक साल बाद इंग्लैंड में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने के बाद तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने भी लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी टी-शर्ट उतारकर लहराई थी. 

युवराज को दी गला काटने की धमकी 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2007 के दौरान भारत बनाम इंग्लैड के मैच में भी युवराज सिंह को एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जान से मारने की धमकी दी थी. युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने उन्हें गला काट देने की धमकी दी थी, जिससे युवराज सिंह को गुस्सा आया और उन्होंने उसके जवाब में स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगा दिए.

(Source Credit - PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news