Ashes 2023 : भारत का ये बड़ा दुश्मन पूरी सीरीज से होगा बाहर, साथी खिलाड़ी ने कर दिया कन्फर्म!
Advertisement
trendingNow11760703

Ashes 2023 : भारत का ये बड़ा दुश्मन पूरी सीरीज से होगा बाहर, साथी खिलाड़ी ने कर दिया कन्फर्म!

ENG vs AUS : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा. लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ जारी इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक स्टार खिलाड़ी के बारे में अपडेट है कि वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकता है.

Ashes 2023 : भारत का ये बड़ा दुश्मन पूरी सीरीज से होगा बाहर, साथी खिलाड़ी ने कर दिया कन्फर्म!

Ashes Series 2023, Nathan Lyon Injury : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. एक स्टार खिलाड़ी चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो सकता है.

टीम के लिए बुरी खबर 

इंग्‍लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलियाई फैंस को एक बुरी खबर मिली. टीम के स्टार स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon)  लॉर्ड्स टेस्‍ट के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. फिलहाल अपडेट है कि लियोन इस मुकाबले में आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. यही नहीं, उन पर पूरी सीरीज से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है.

स्मिथ ने दिया अपडेट

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टीम साथी नाथन लियोन के बारे में अपडेट भी दिया. उन्होंने कहा कि लियोन की हालत अभी ठीक दिख नहीं रही है. स्मिथ ने गुरुवार को कहा, ‘यह बाकी मैच के लिए आदर्श स्थिति नहीं लग रही. वह (लियोन) बेहतर स्थिति में नहीं है. यह हमारे लिए बड़ी क्षति है. हमें उम्‍मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे. मेडिकल टीम इस बारे में नजर बनाए हुए है.’ स्मिथ ने ये संकेत भी दिया कि लियोन यदि चोट के कारण बाहर होते हैं तो टॉड मर्फी को अगले सप्‍ताह से हेडिंग्‍ले में शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे टेस्‍ट मैच में मौका मिल सकता है.

मैच के दौरान मैदान से बाहर

ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर लियोन को ये चोट पारी के 37वें ओवर में लगी. वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. इसके बाद लड़खड़ाते हुए उन्‍हें टीम के फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. बता दें कि इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्‍लैंड ने पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट खोकर 278 रन बना लिए. लियोन को अभी तक एक विकेट मिला. 

Trending news