Asia Cup 2022: 'मैंने बाहर से मैच देखा, पाकिस्तान ही जीत का हकदार था...' ये क्या बोल गए अश्विन
Advertisement
trendingNow11339035

Asia Cup 2022: 'मैंने बाहर से मैच देखा, पाकिस्तान ही जीत का हकदार था...' ये क्या बोल गए अश्विन

Ravichandran Ashwin on IND-PAK clash: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को एशिया कप-2022 में तीन मैचों के बाद मौका मिला. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 राउंड मुकाबले के लिए प्लेइंग-XI में शामिल किया गया. इस दौरान अश्विन ने भारत-पाकिस्तान के बीच सुपर-4 राउंड के पिछले मैच पर अपनी राय रखी. 

Ravichandran Ashwin (Video Grab/Twitter)

IND vs PAK, Asia Cup 2022 Super-4 Round Match: भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप-2022 में खेल रही है. टी20 फॉर्मेट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन अच्छा रहा है और उसने लीग चरण में अपने दोनों मैच जीतकर सुपर-4 राउंड में जगह बनाई. हालांकि इस राउंड के पहले ही मुकाबले में उसे चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने 5 विकेट से हरा दिया. इसी पर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी राय रखी.

'पाकिस्तान था जीत का हकदार'

रविचंद्रन अश्विन ने प्लेइंग-XI में शामिल किए जाने के बाद कहा, 'कोभी भी भारत-पाकिस्तान मैच काफी रोमांचक और दबाव से भरा होता है. मैंने इसे बाहर से देखा, मैं कह सकता हूं कि पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाया और टीम जीत की हकदार थी. हमारे लिए भी यह एक अच्छा मुकाबला रहा. यह हम पर निर्भर है कि हमने कहां गलती की, उससे सीख लें और आगे बढ़ें.' भारत को इस रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अंतिम ओवर में 5 विकेट से मात दी.

अश्विन को आखिरकार मिला मौका

अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को तीन मैचों तक बेंच पर बैठने के बाद आखिरकार एशिया कप में मौका मिला. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 राउंड के अहम मुकाबले के लिए प्लेइंग-XI में शामिल किया गया. कप्तान रोहित शर्मा ने दुबई में इस मुकाबले का टॉस हारने के बाद बताया कि रवि बिश्नोई की जगह अश्विन प्लेइंग-XI का हिस्सा होंगे. रवि बिश्नोई पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 राउंड का पिछला मैच खेले थे. उन्होंने बाबर आजम को शिकार बनाया जो इस युवा स्पिनर का पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट भी रहा.

अश्विन बोले- मौका मिलने पर देता हूं अपना बेस्ट

17 सितंबर 2022 को 36 साल के होने जा रहे अश्विन ने कहा कि जब भी उन्हें मौका मिलता है, वह अपना बेस्ट देते हैं. उन्होंने कहा, 'भारत के लिए खेलने में आपको मौके का इंतजार करना होता है. रिजल्ट की कोई गारंटी नहीं है. मैं सबसे अच्छी तरह तैयार रहना चाहता हूं. जब भी मौका आता है, तो अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता हूं. दुनिया की बहुत सी टीमों को टी20 विश्व कप से पहले इस तरह का टूर्नामेंट (एशिया कप) खेलने का मौका नहीं मिल पाता है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news