WATCH: छक्का लग ही गया था कि उड़ते-उड़ते आ गया 'सुपरमैन'... ऐसी फील्डिंग कभी नहीं देखी होगी!
Advertisement
trendingNow11445411

WATCH: छक्का लग ही गया था कि उड़ते-उड़ते आ गया 'सुपरमैन'... ऐसी फील्डिंग कभी नहीं देखी होगी!

AUS vs ENG 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले वनडे मैच में एश्टन एगर ने कमाल की फील्डिंग की. एगर ने एक हाथ से गेंद को लपका और बाउंड्री के इस पार फेंका. एगर ने जिस तरह से छक्का लगने से बचाया, उससे तो उन्हें 'सुपरमैन' से कम नहीं कहा जा सकता. 

Ashton Agar (Video grab twitter)

Australia vs England, Ashton Agar Video: क्रिकेट के मैदान से जुड़े वीडियो अकसर वायरल होते हैं. कभी किसी बल्लेबाज का अनोखा सा शॉट हो या फिर गिल्लियां बिखेरती गेंद, कभी फील्डिंग का भी तो कभी रन आउट के लिए बनाए निशाने का. ऐसा ही एक वीडियो एडिलेड के मैदान का है जो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले वनडे मैच का है. इसमें एश्टन एगर ने गजब की फील्डिंग की और छक्का लगने से बचाया.

एगर का वीडियो वायरल

यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर एश्टन एगर की कमाल की फील्डिंग से जुड़ा है. पैट कमिंस के पारी के 45वें ओवर में डेविड मलान ने शानदार शॉट खेला. एगर बाउंड्री लाइन के पास ही खड़े थे. उन्होंने गेंद को अपने पास आता देख छलांग लगाई और जोर से उछले. एगर ने एक हाथ से गेंद को लपका और बाउंड्री के इस पार मैदान पर फेंक दिया. एगर ने जिस तरह की फील्डिंग की, उससे तो उन्हें 'सुपरमैन' से कम नहीं कहा जा सकता. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने एक वीडियो गुरुवार को ट्विटर पर शेयर किया. इस वीडियो में एश्टन एगर की फील्डिंग का नजारा दिख रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- ये क्रेजी है. तारीफ करिए एश्टन एगर की. वीडियो को अभी तक 74 हजार से भी ज्यादा बार प्ले किया जा चुका है. वहीं, 400 से भी ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है.

मलान ने जड़ा शानदार शतक

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इंग्लिश टीम ने डेविड मलान (134) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए. मलान ने 128 गेंदों पर 12 चौके और 4 छक्के जड़े. उनके अलावा डेविड विली ने नाबाद 34 रन का योगदान दिया. विली ने 40 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके जड़े. ऑस्ट्रेलिया के लिए कमिंस ने 3 विकेट लिए. एडम जम्पा ने 55 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news