मार्नस लाबुशेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, फैंस ने कहा-क्या तुम जेल में हो?
Advertisement

मार्नस लाबुशेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, फैंस ने कहा-क्या तुम जेल में हो?

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इसी बीच मार्नस लाबुशेन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू करना कर दिया है. 

Twitter

नई दिल्ली: कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के भरोसेमंद बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन सुर्खियों में आ गए हैं. मार्नस लाबुशेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

  1. मार्नस लाबुशेन ने शेयर की फोटो 
  2. वायरल हो रही तस्वीर 
  3. ड्रॉ हुआ पहला टेस्ट मैच 

मार्नस लाबुशेन ने शेयर की तस्वीर 

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि लंच के लिए दाल और रोटी. इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जमकर वायरल हो गई. मार्नस लाबुशेन ने पहले मैच में शानदार पारी खेली थी, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे. 

लोगों ने किया ट्रोल 

मार्नस लाबुशेन के तस्वीर शेयर करते ही लोगों ने ट्रोल करना शरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'क्या तुम जेल में हो?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दाल कम हॉस्पिटल की खिचड़ी ज्यादा लग रही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उम्मीद करता हूं कि तुम अभी जिंदा हो. एक फैंस ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है कि आशाराम बापू भी यही खाना दिन में तीन बार खाते हैं. 

fallback

पाकिस्तान दौरे पर है ऑस्ट्रेलियाई टीम 

ऑस्ट्रेलिया ने 24 सालों बाद पाकिस्तान का दौरा किया है. जहां उसे 3 टेस्ट, 3 वनडे और 1 टी-20 मुकाबला खेलना है. दोनों ही देशों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला रावलपिंडी के मैदान पर खेला गया था, जो खराब पिच के कारण ड्रॉ रहा था. उस पिच की बहुत ही आलोचना हुई थी.

यह भी पढ़े: श्रीलंका सीरीज के बाद टीम इंडिया में एंट्री मारेगा ये बॉलर! बुमराह-मलिंगा जैसा घातक

 

Trending news