Alyssa Healy: 'मैं बहुत लकी हूं...', विराट कोहली की 'दीवानी' हुई इस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की वाइफ
Advertisement
trendingNow11961625

Alyssa Healy: 'मैं बहुत लकी हूं...', विराट कोहली की 'दीवानी' हुई इस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की वाइफ

World Cup 2023: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है. इस मैच में कोहली के बल्ले से रिकॉर्ड शतक निकला. इस शतक पर टूर्नामेंट में ही खेल रहे एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी फिदा हो गई हैं. उनके खुद अपनी स्टोरी पर पोस्ट किया है.

Alyssa Healy: 'मैं बहुत लकी हूं...', विराट कोहली की 'दीवानी' हुई इस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की वाइफ

Alyssa Healy Instagram Story: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है. इस मैच में कोहली के बल्ले से रिकॉर्ड शतक निकला. इस शतक पर टूर्नामेंट में ही खेल रहे एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी फिदा हो गई हैं. उनके खुद अपनी स्टोरी पर पोस्ट किया है. कोहली ने इस मैच में दिग्गज सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा 49 ODI शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा और 50वां वनडे शतक जड़ दिया.

कोहली ने सचिन का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

विराट कोहली ने वानखेड़े स्टेडियम में ऐतिहासिक पारी खेली. उन्होंने 113 गेंदों में 117 की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले. कोहली अब दुनिया के सबसे ज्यादा ODI शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. कोहली की इस पारी की एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी फैन हो गई है. इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोहली को लेकर पोस्ट किया है.

ये क्रिकेटर हुई फैन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल स्टार्क की पत्नी और ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी एलिसा हीली विराट कोहली की फैन बन गई हैं. उन्होंने कोहली के शतक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा, 'मैं अपने आप को बहुत लकी मानती हूं कि मैं ऐसी जनरेशन का हिस्सा हूं, जिसने विराट कोहली को स्पेशल चीजें करते देखा है.' बता दें कि एलिसा पहले भी कोहली की तारीफ करती नजर आई हैं.

fallback

शमी का दिखा कहर

मोहम्मद शमी ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाईं. उन्होंने 7 कीवी बल्लेबाजों को आउट कराया. न्यूजीलैंड को शुरुआती दो झटके शमी ने ही दिए. इसके बाद डेरिल मिचेल(131) और केन विलियमसन(79) के बीच 181 रनों की बड़ी साझेदारी हुई. इस साझेदारी को भी शमी ने ही तोड़ा. 33वें ओवर में शमी ने दो विकेट झटके. पहले सेट केन विलियमसन को चलता किया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए टॉम लेथम को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया. शमी ने टॉप-5 कीवी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

Trending news