ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर Megan Schutt ने अपनी Female Partner से रचाई थी शादी, अब घर आया नन्हा मेहमान
X

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर Megan Schutt ने अपनी Female Partner से रचाई थी शादी, अब घर आया नन्हा मेहमान

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की मेगन शट और उनकी पार्टनर जेस ने 2019 में शादी की थी. अब उनके घर नन्हा मेहमान आया है.

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर Megan Schutt ने अपनी Female Partner से रचाई थी शादी, अब घर आया नन्हा मेहमान

एडिलेड: ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मेगन शट (Megan Schutt) के घर किलकारी गूंजी है. लेस्बियन क्रिकेटर मेगन ने बीते शनिवार को खुलासा किया कि उनकी लिवइन पार्टनर जेस होलोएक (Jess Holyoake) ने 17 अगस्त को एक इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए बेटी रेली को जन्म दिया. 

महिला क्रिकेटर के घर आया नन्हा मेहमान

मेगन ने एक ट्विटर थ्रेड में लिखा, राइल लुईस शट का जन्म 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी के बाद मंगलवार शाम को हुआ था, जिसका वजन 858 ग्राम था. इस पोस्ट के साथ मेगन शट (Megan Schutt),जेस होलोएक (Jess Holyoake) और उनकी बेटी की तस्वीर लगी हुई है.

मेगन ने कहा, हमारा छोटा मेहमान 24 हफ्ते से इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुआ. हमें बताया गया था कि हमारी मुश्किलों का मतलब है कि उसे कभी भी दुनिया में आना हो सकता है. मेगन ने मार्च 2019 में अपनी पार्टनर जेस होलोएक से शादी की थी. मई 2021 में उन्होंने ऐलान किया कि जेस नवंबर की शुरुआत में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं.

 

खिलाड़ियों ने मेगन को दी बधाई

मेगन शट (Megan Schutt) के मैसेज का जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल ने लिखा, आप दोनों को बधाई, वो खूबसूरत है!. न्यूजीलैंड के कप्तान एमी सैटरथवेट ने कमेंट किया, आप दोनों को मुबारकबाद! ऐसा खास वक्त. वह बहुत खूबसूरत है. एमी के साथी और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ली ताहुहू ने लिखा, तुम दोनों को बधाई! पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिसा स्टालेकर ने लिखा, बधाई दोस्तो. आप दोनों के लिए बहुत खुशी है.          

 

                                                                                                   

मेगन का करियर

मेगन ने 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह 65 वनडे में 99 और 73 टी20 मैचों में 96 विकेट ले चुकी हैं. बता दें कि भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए मेगन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए खुद के सेलेक्शन के लिए विचार नहीं करने की गुजारिश की थी.

2 साल पहले हुई थी शादी

गौरतलब है कि मेगन स्कट (Megan Schutt) ने 31 मार्च 2021 को अपनी फीमेल पार्टनर जेस होलोएक (Jess Holyoake) से शादी की थी. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन है. 

 

Trending news