Watch: पाकिस्तान में छाई कंगाली, क्रिकेटर आजम खान पैसों के साथ कर रहे 'खेला', बाबर आजम का मिल रहा साथ
Advertisement
trendingNow12259243

Watch: पाकिस्तान में छाई कंगाली, क्रिकेटर आजम खान पैसों के साथ कर रहे 'खेला', बाबर आजम का मिल रहा साथ

ENG vs PAK: क्रिकेट जगत में पाकिस्तान टीम की खिल्ली समय-समय पर उड़ती है. लेकिन कई बार फैंस प्लेयर्स की अजीबोगरीब हरकतों से काफी नाराज नजर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब पाकिस्तान के खिलाड़ी आजम खान ने विदेशी करेंसी के साथ शर्मनाक हरकत की. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Azam Khan

ENG vs PAK: क्रिकेट जगत में पाकिस्तान टीम की खिल्ली समय-समय पर उड़ती है. लेकिन कई बार फैंस प्लेयर्स की अजीबोगरीब हरकतों से काफी नाराज नजर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब पाकिस्तान के खिलाड़ी आजम खान ने विदेशी करेंसी के साथ शर्मनाक हरकत की. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक तरफ पाकिस्तान में कंगाली की खबरें तेज हैं तो दूसरी तरफ वीडियो में ऑन कैमरा आजम खान विदेशी करेंसी से पसीना पोछते नजर आ रहे हैं.

बाबर आजम का मिल रहा साथ

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है. बाबर, आजम खान की मौज लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बाबर आजम कहते हैं, 'अब्बा क्या हुआ, गर्मी है.' जवाब में आजम खान विदेशी करेंसी से पसीना पोछते हैं और कहते हैं, 'बहुत गर्मी है.' जिसके बाद बाकी लोग हंसते नजर आते हैं. 

इंग्लैंड से है मुकाबला

पाकिस्तान टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 22 मई यानि आज खेला जाना है. भारतीय समयानुसार यह मैच रात 11 बजे होगा. हाल ही में पाकिस्तान टीम ने आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में जीत दर्ज की है. 

आयरलैंड से हार का सामना

पाकिस्तान को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन दूसरे टी20 मैच में टीम ने वापसी की और लगातार दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का मुकाबला 5 जून को भारत से होगा. जिसका सभी को इंतजार है. 

Trending news