Watch Video: पहले बोल्ड.. फिर चोट, बाबर आजम की हालत देख आ जाएगा तरस, दर्द से कराह उठे
Advertisement
trendingNow12387512

Watch Video: पहले बोल्ड.. फिर चोट, बाबर आजम की हालत देख आ जाएगा तरस, दर्द से कराह उठे

Babar Azam: पाकिस्तान टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयारी में जुट चुकी है. इसके लिए बाबर आजम भी जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं. लेकिन उनकी प्रैक्टिस का एक वीडियो वायरल है जिसे देख किसी को भी तरस आ जाएगा. पहले बाबर क्लीन बोल्ड हो गए फिर चोट खा गए.

 

Babar Azam

Babar Azam Injured: पाकिस्तान टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयारी में जुट चुकी है. इसके लिए बाबर आजम भी जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं. लेकिन उनकी प्रैक्टिस का एक वीडियो वायरल है जिसे देख किसी को भी तरस आ जाएगा. पहले बाबर क्लीन बोल्ड हो गए फिर चोट खा गए, मानों किस्मत उनसे रूठी नजर आ रही हो. ये वही बाबर हैं जो मॉडर्न डे क्रिकेट में लंबी उड़ान भर चुके थे. लेकिन पिछले कई महीने उनके लिए सही नहीं गए हैं. 

24 साल के खिलाड़ी ने छकाया

बाबर आजम नेट्स में खुर्रम शहजाद के खिलाफ संघर्ष करते नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें युवा बल्लेबाज ने पहले उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया. इसके बाद एक अंदर आती गेंद पर चोट भी खा गए. ग्रोइन में चोट लगने के बाद बाबर जमीन पर बैठकर दर्द से कराहते नजर आए. इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है कि वे आगामी सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हैं या नहीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

21 अगस्त से शुरू हो रही सीरीज

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 21 अगस्त से होने जा रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत यह सीरीज काफी अहम है. टीम की कमान शान मसूद के हाथों में होगी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बुरी हालत के बाद पाकिस्तान में काफी उथल-पुथल देखने को मिली थी. लेकिन अब मामला थम चुका है. 

टेस्ट में बाबर की खराब फॉर्म

बाबर आजम टेस्ट फॉर्मेट में पिछले दो सालों से संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सभी की नजरें बाबर पर होंगी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर की कप्तानी की भी जमकर आलोचना देखने को मिली थी. अब देखना ये होगा कि बाबर इस सीरीज में अपने आलोंचकों को बल्ले से करारा जवाब देने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं. 

Trending news