Asia Cup Final: बाबर आजम ने एशिया कप फाइनल से पहले ही बता दिया अपना प्लान, श्रीलंका से है सामना
Advertisement

Asia Cup Final: बाबर आजम ने एशिया कप फाइनल से पहले ही बता दिया अपना प्लान, श्रीलंका से है सामना

Babar Azam on Asia Cup 2022 Final: एशिया कप के मौजूदा एडिशन में खिताब के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत होनी है. फाइनल मैच 11 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच से पहले ही अपनी रणनीति बता दी है. 

Babar Azam (Sri Lanka Cricket Twitter)

Pakistan vs Sri Lanka, Asia Cup-2022 Final : पाकिस्तान ने एशिया कप के मौजूदा एडिशन के फाइनल में जगह बना ली है. अब खिताब के लिए उसका समना श्रीलंका से होना है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 11 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाएगा. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच से पहले अपनी रणनीति बताई है. 

फाइनल से पहले मिली पाक को हार

फाइनल से पहले पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई में ही सुपर-4 राउंड मैच में भिड़ंत हुई. पाकिस्तान की टीम महज 121 रन पर सिमट गई. जिसमें बाबर आजम का योगदान सबसे ज्यादा 30 रन का रहा. श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा ने 3 विकेट झटके. श्रीलंकाई टीम ने ओपनर पाथुम निसांका (55) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 17 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. पाकिस्तान के मोहम्मद हसनैन और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट लिए.

बाबर ने बल्लेबाजों पर फोड़ा ठीकरा

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने श्रीलंका से मिली हार के बाद कहा, 'हमने पिछले दोनों मुकाबलों में अच्छा खेल दिखाया. हां, टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही लेकिन निश्चित रूप से हमारे तेज गेंदबाजों ने प्रभावित किया. पाकिस्तान ने हमेशा अच्छे तेज गेंदबाज दिए हैं - हसन ने जिस तरह से वापसी की वह अच्छी थी.'

सीखने का अनुभव

बाबर ने आगे कहा, 'यह निश्चित रूप से एक अच्छा सीखने का अनुभव था. हम फाइनल मैच से पहले वापस एक बार साथ में बैठेंगे और इस मुकाबले का विश्लेषण करेंगे. देखेंगे कि हम रविवार (एशिया कप फाइनल के लिए कहां सुधार कर सकते हैं.' वहीं, श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा, 'इस तरह के परिणाम मिलना अच्छा है. लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज, लेग स्पिनर और वैरिएशन.. हमारे पास कमाल का है. हां एक्स्ट्रा कम देने होंगे जो हमारे लिए चिंता का विषय है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news