'तभी मैं खेल रहा हूं..' खतरे में केएल राहुल का स्पॉट? शतक ठोक खूंखार बैटर लटकाई 'तलवार', वापसी को बेताब
Advertisement
trendingNow12482388

'तभी मैं खेल रहा हूं..' खतरे में केएल राहुल का स्पॉट? शतक ठोक खूंखार बैटर लटकाई 'तलवार', वापसी को बेताब

Ranji Trophy: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहले टेस्ट में भारतीय टीम की करारी हार का सामना करना पड़ा. प्लेइंग इलेवन की गुत्थी फिर उलझती नजर आ रही है, क्योंकि स्टार बल्लेबाज केएल  राहुल का फ्लॉप शो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर ने उनके स्पॉट पर तलवार लटका दी है. 

 

KL Rahul

Shreyas Iyer Century: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहले टेस्ट में भारतीय टीम की करारी हार का सामना करना पड़ा. प्लेइंग इलेवन की गुत्थी फिर उलझती नजर आ रही है, क्योंकि स्टार बल्लेबाज केएल  राहुल का फ्लॉप शो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी तरफ टीम से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर ने उनकी मुश्किलें और भी बढ़ा दी हैं. वह वापसी करने के लिए बेताब नजर आए. 

श्रेयस अय्यर की मैच विनिंग पारी

श्रेयस अय्यर को साल की शुरुआत में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में तो अय्यर की वापसी हुई थी. लेकिन टेस्ट में वापस आने के लिए वह कई दिनों से संघर्ष करते नजर आए. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अय्यर को पीठ की इंजरी का भी सामना करना पड़ा था. दलीप ट्रॉफी और ईरानी कप में अय्यर का बल्ला खामोश नजर आया था. लेकिन रणजी में अय्यर की गरज ने राहुल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. उन्होंने मुंबई के लिए 142 रन की मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने शतक के बाद खुलासा किया कि वह टेस्ट में वापसी के लिए बेताब हैं. 

ये भी पढ़ें.. सारा तेंदुलकर ने किसके साथ की गोवा ट्रिप? समुंदर किनारे खूब की मस्ती, फोटोज देख फैंस बोले 'बला की खूबसूरत'

क्या बोले श्रेयस अय्यर? 

श्रेयस अय्यर ने शतक के बाद कहा, 'लंबे समय के बाद वापसी करना खास लगता है. मैं अपनी इंजरी से काफी निराश महसूस कर रहा था, लेकिन बहुत लंबे समय के बाद शतक बनाना काफी अच्छा अहसास है. मैं वापसी के लिए काफी उत्सुक हूं. लेकिन जैसा हम कहते हैं कि नियंत्रण में रहने वाली चीजों पर नियंत्रण रखें. मेरा काम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है और जितना संभव हो सके क्रिकेट खेलना है. साथ ही यह भी ध्यान रखता हूं कि शरीर की फिटनेस बरकरार रहे.'

2021 में ठोका था शतक

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा, 'मैं टेस्ट खेलने के लिए बेताब हूं, तभी मैं खेल रहा हूं. मेरा मतलब है कि अगर ऐसा नहीं होता तो मैं कई कारण देखकर बैठ सकता था.' अय्यर ने भारत के लिए अभी तक 14 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 हाफ सेंचुरी जबकि इकलौती सेंचुरी डेब्यू में कानपुर में देखने को मिली थी.

Trending news