'आग लगानी है...', विराट कोहली ने फैन के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12468446

'आग लगानी है...', विराट कोहली ने फैन के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

Kohli Viral Video: विराट कोहली ने एक जबरदस्त रिएक्शन दिया जब एयरपोर्ट पर उनसे एक फैन ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में धमाल मचाने के लिए कहा. उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

'आग लगानी है...', विराट कोहली ने फैन के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

Virat Kohli Reaction on BGT mein aag lagani hai: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ हाल खत्म हुई टेस्ट सीरीज में लंबे समय बाद रेड बॉल फॉर्मेट खेलते नजर आए थे. अब वह इसी महीने शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे. इस बीच वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां उनसे एक फैन ने कुछ ऐसा कहा जिस पर विराट कोहली की तरफ से आया रिएक्शन वायरल हो गया.

विराट का रिएक्शन हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कोहली को फैंस से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जब एयरपोर्ट से अपनी कार की ओर जा रहे थे. विराट कार में बैठने ही जा रहे थे कि एक फैन ने उनसे कहा 'BGT (बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी) में आग लगानी है.' इस पर कोहली का रिएक्शन हैरान करने वाला था और उन्होंने पलटकर कहा, 'किसमें?' फैन ने उन्हें जवाब दिया कि वह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज की बात कर रहा है. इसके बाद कोहली ने बस इतना कहा, 'अच्छा'. नीचे अटैच किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं.

कोहली ने लंबे समय बाद की वापसी

कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान करीब 8 महीने के लंबे समय बाद रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की. वह इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे. चेन्नई टेस्ट कोहली के लिए अच्छा नहीं रहा, जबकि कानपुर में खेले गए मैच में उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 35 गेंदों पर 47 रन बनाए और दूसरी पारी में 29 रन बनाकर नाबाद रहे, जिससे भारत ने मैच 7 विकेट से जीत लिया.

न्यूजीलैंड सीरीज और BGT पर फोकस

विराट कोहली के फोकस अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज और इसके बाद नवंबर में शुरू हो रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर होगी. कोहली का बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में शानदार रिकॉर्ड है. उन्होंने 25 मैचों में 47.49 की औसत से 2042 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया में इस स्टार बल्लेबाज ने 13 मैचों में 1352 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 6 शतक और 4 अर्धशतक हैं. 

Trending news