तहलका: भारत के स्टार गेंदबाज ने उगली आग, रहम मांगने लगे बल्लेबाज, सेलेक्टर्स की उड़ी नींद
Advertisement
trendingNow12418823

तहलका: भारत के स्टार गेंदबाज ने उगली आग, रहम मांगने लगे बल्लेबाज, सेलेक्टर्स की उड़ी नींद

Team India: शेर कभी बूढ़ा नहीं होता... और न ही कभी शिकार करना भूलता है. भारत के एक दिग्गज गेंदबाज ने ऐसी तबाही मचाई कि विरोधी टीम के बल्लेबाज रनों की भीख मांगते हुए नजर आए. भारत के इस खूंखार गेंदबाज ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से BCCI के सेलेक्टर्स की नींद उड़ाकर रख दी.

तहलका:  भारत के स्टार गेंदबाज ने उगली आग, रहम मांगने लगे बल्लेबाज, सेलेक्टर्स की उड़ी नींद

शेर कभी बूढ़ा नहीं होता... और न ही कभी शिकार करना भूलता है. भारत के एक दिग्गज गेंदबाज ने ऐसी तबाही मचाई कि विरोधी टीम के बल्लेबाज रनों की भीख मांगते हुए नजर आए. भारत के इस खूंखार गेंदबाज ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से BCCI के सेलेक्टर्स की नींद उड़ाकर रख दी और मजबूती के साथ टीम इंडिया में वापसी के लिए एक बार फिर अपना दावा ठोक दिया है. क्रिकेट के मैदान पर इस गेंदबाज की बॉलिंग देख हर कोई हैरान रह गया.  

भारत के स्टार गेंदबाज ने उगली आग

भारत के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने यूपी टी20 लीग 2024 में अपनी घातक गेंदबाजी से तहलका मचाया हुआ है. यूपी फाल्कन्स के लिए खेलते हुए भुवनेश्वर कुमार ने शुक्रवार को काशी रुद्रास के खिलाफ बेहद कातिलाना अंदाज में गेंदबाजी की. भुवनेश्वर कुमार ने काशी रुद्रास के गेंदबाजों को रनों के लिए तरसा दिया. भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 4 ही रन दिए. भुवनेश्वर कुमार ने  इस दौरान एक मेडन ओवर भी फेंका. भले ही भुवनेश्वर कुमार को कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन उनकी गेंदबाजी कहर से कम नहीं थी. 

सेलेक्टर्स की उड़ी नींद   

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी इस खतरनाक बॉलिंग से सेलेक्टर्स की नींद उड़ाने का काम किया है. भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया में वापसी के लिए एक बार फिर अपना दावा ठोक दिया है. भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 22 नवंबर 2022 को खेला था. तब से इस गेंदबाज को सेलेक्टर्स हर बार ठेंगा दिखा रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 21 जनवरी 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी20 मैच 22 नवंबर 2022 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. भुवनेश्वर कुमार साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर 'मैन ऑफ द मैच' रहे थे, लेकिन इसके बाद उनका टेस्ट करियर लगभग खत्म हो गया.  

स्विंग से करते थे वार 

भुवनेश्वर कुमार को इसके बाद फिर कभी भारत की टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला. टेस्ट क्रिकेट में भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की सबसे बड़ी ताकत थे. भुवनेश्वर कुमार गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराकर विकेट्स हासिल करते थे और जरूरत पड़ने पर बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय टीम को मुश्किल हालात से निकालते थे. भुवनेश्वर कुमार ने साल 2018 में अपने आखिरी टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में 63 रन बनाए थे और 4 बड़े विकेट्स भी झटके थे.

Trending news