Asia Cup: एशिया कप शुरू होने से 3 दिन पहले टीम में अचानक बड़ा बदलाव, 6 मैच खेलने वाले की खुली किस्मत
Advertisement
trendingNow11842992

Asia Cup: एशिया कप शुरू होने से 3 दिन पहले टीम में अचानक बड़ा बदलाव, 6 मैच खेलने वाले की खुली किस्मत

Team Change: पाकिस्तान और श्रीलंका में आगामी एशिया कप खेला जाना है. इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होगा, जो इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने से 3 दिन पहले टीम में बदलाव किया गया है. 

Asia Cup: एशिया कप शुरू होने से 3 दिन पहले टीम में अचानक बड़ा बदलाव, 6 मैच खेलने वाले की खुली किस्मत

Team Change for Asia Cup 2023: एशिया कप शुरू होने में अब 3 दिन ही बचे हैं. इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होगा. पाकिस्तान और श्रीलंका में मैच खेले जाएंगे. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पाकिस्तान के स्क्वॉड में बदलाव किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी.

27 साल के खिलाड़ी को टीम में जगह

आगामी एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम में अंतिम वक्त में बदलाव किया गया है. पाकिस्तान ने अपनी टीम में एक अतिरिक्त खिलाड़ी को शामिल किया है. 5 सितंबर को 28 साल के होने जा रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सऊद शकील (Saud Shakeel) को 17 सदस्यीय स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया है. दाएं हाथ के बल्लेबाज तैय्यब ताहिर (Tayyab Tahir) ट्रैवल रिजर्व के रूप में टीम के साथ जुड़े रहेंगे.

अभी तक खेले केवल 6 वनडे

सऊद शकील ने अभी तक के अपने करियर में 6 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वह अफगानिस्तान के खिलाफ हाल में हुई वनडे सीरीज (PAK vs AFG) के लिए भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे. उन्हें इस सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में मौका दिया गया लेकिन वह 9 ही रन बना सके. सऊद ने अभी तक 6 वनडे में एक अर्धशतक लगाते हुए महज 19 के औसत से 76 रन बनाए हैं और एक विकेट लिया. उन्होंने इसके अलावा 7 टेस्ट में 2 शतक और 6 अर्धशतकों की मदद से कुल 875 रन बनाए हैं. वह इस लंबे फॉर्मेट में दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं.

27 अगस्त को पहुंचेगी मुल्तान

पीसीबी की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम रविवार 27 अगस्त को मुल्तान पहुंचेगी और अगले दिन यानी सोमवार को आराम करेगी. टीम मैनेजमेंट ने लंका प्रीमियर लीग (LPL) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को छूट दी है. बाबर के अलावा इमाम-उल-हक और नसीम शाह रविवार को लाहौर जाएंगे और सोमवार शाम को टीम से जुड़ेंगे. सभी खिलाड़ी मंगलवार, 29 अगस्त को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग करेंगे. टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पाकिस्तानी टीम 30 अगस्त को मुल्तान में नेपाल का सामना करेगी. इसके बाद 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबला खेला जाएगा.

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और उसामा मीर. ट्रैवल रिजर्व : तैय्यब ताहिर.

Trending news