Team India: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जिता देंगे ये 2 खिलाड़ी, बस प्लेइंग 11 में एक-साथ देना होगा मौका
Advertisement

Team India: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जिता देंगे ये 2 खिलाड़ी, बस प्लेइंग 11 में एक-साथ देना होगा मौका

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है. उन्होंने प्लेइंग 11 में दो खिलाड़ियों को एक साथ शामिल करने की मांग की है. 

Photo (BCCI)

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से पहले टीम इंडिया इसी महीने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन मैचों में बेस्ट कॉम्बिनेशन बनाने की कोशिश करेंगे. इसी बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है. इस खिलाड़ी ने टीम की प्लेइंग 11 में 2 प्लेयर्स को एक साथ खिलाने की  मांग की है. 

इस खिलाड़ी ने मैनेजमेंट को दी सलाह 

टीम कॉम्बिनेशन को लेकर अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwaar Pujara) ने एक अहम सलाह दी है. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwaar Pujara) का मानना है कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दोनों को प्लेइंग इलेवन में एक साथ मौका मिलना चाहिए. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में सिर्फ 2 मैचों में ही ये दोनो खिलाड़ी एक साथ खेल पाए थे. एशिया कप में तो दिनेश कार्तिक को ज्यादा बल्लेबाजी का मौका भी नहीं मिला था. 

प्लेइंग 11 में इस नंबर पर दिया जाए मौका

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwaar Pujara) ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि प्लेइंग 11 में 5, 6 और 7 नंबर के लिए मजबूत बल्लेबाज चाहिए. मैं नंबर 5 के लिए ऋषभ पंत, नंबर 6 के लिए हार्दिक पांड्या और नंबर 7 के लिए दिनेश कार्तिक को टीम में रखना चाहूंगा. मुझे लगता है कि दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत दोनों को ही प्लेइंग इलेवन में रखना चाहिए. अगर दीपक हुड्डा को गेंदबाजी के लिहाज से जगह मिलती है तो कार्तिक को नंबर 5 पर बैटिंग का मौका दिया जाना चाहिए.'

टीम इंडिया के टॉप-4 पक्के

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया का टॉर ऑर्डर लगभग पक्का हो गया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में बतौर ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा टीम इंडिया की पहली पसंद रहने वाले हैं. वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा धाकड़ बल्लेबाज मौजूद है और चौथे नंबर के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी दावेदारी मजबूत कर चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news