144 km/h की स्पीड वाली बॉल भी Chris Gayle के आगे फेल, जड़ दिया तूफानी छक्का
Advertisement

144 km/h की स्पीड वाली बॉल भी Chris Gayle के आगे फेल, जड़ दिया तूफानी छक्का

'यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) क्रिस गेल (Chris Gayle) की धुआंधार पारी की बदौलत वेस्टइंडीज (West Indies) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की.

क्रिस गेल (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज (West Indies) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीसरे टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

  1. क्रिस गेल का तूफानी अंदाज
  2. AUS के गेंदबाज हुए पस्त
  3. WI को दिलाई शानदार जीत

AUS के गेंदबाजों की धुनाई

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्पिनर एडम जाम्पा (Adam Zampa) के ओवर में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने लगातार 3 गेंद पर 3 छक्का तो जमाया. रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) की तेज गेंद पर उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.
 

यह भी पढ़ें- अगर विराट कोहली को समझते हैं घमंडी, तो ये वायरल वीडियो बदल कर रख देगा आपकी सोच
 

144 km/h की स्पीड वाली बॉल पर छक्का

वेस्टइंडीज (West Indies) की पारी के दौरान 14वें ओवर की चौथी गेंद रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) ने फेंकी जो 144 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से क्रिस गेल (Chris Gayle) के बैट पर लगी. गेल ने बॉल को 6 रनों के लिए बाउंड्री पार भेज दिया.

 

गेल के आगे कंगारू पस्त

'यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने महज 38 गेंदों में 67 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए. अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने दर्शकों का काफी एंटरटेन किया.

 

Trending news