कोरोना: पाकिस्तान से भी आईं भारत के लिए दुआएं, Shoaib Malik ने कही दिल की बात

भारत (India) इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारत के लोगों के लिए दुआएं मांगी हैं.

कोरोना: पाकिस्तान से भी आईं भारत के लिए दुआएं, Shoaib Malik ने कही दिल की बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत (India) इस वक्त कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग लड़ रहा है. देशभर में कोविड-19 (COVID-19) के मामलों में लगातार इजाफा हुआ है. हालात बिगड़ते जा रहे हैं, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो रही है. इसी बीच पाकिस्तान से भी अब भारत की सलामती के लिए दुआएं आ रही हैं. 

शोएब मलिक ने मांगी दुआ

इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारत के लोगों के लिए दुआएं मांगी हैं. मलिक ने कहा है कि उनकी प्राथनाएं भारत के साथ हैं और इस मुश्किल समय में भारत को अब हिम्मत बनाए रखने की जरूरत है. 

मलिक (Shoaib Malik) ने इसी बीच एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'इन कठिन समयों में भारत के लिए मेरी प्रार्थना, अल्लाह हमें कोविड की दूसरी लहर की अभूतपूर्व त्रासदियों से निपटने में मदद करें. भारत हिम्मत बनाए रखो.'

 

अख्तर ने भी मांगी थी दुआ

मलिक (Shoaib Malik) से पहले पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी भारत के कोविड-19 से लड़ने के लिए दुआएं मांगी थी. अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में वो भारत के साथ हैं और वो ग्लोबल सपोर्ट की गुजारिश करते हैं. उन्होंने अपनी सरकार से अपील की है कि भारत को ऑक्सीजन की सप्लाई कराने में मदद करें, साथ ही उन्होंने अपने मुल्क के लोगों से भी भारत के लिए दुआएं करने को कहा है. 

भारत के हालात गंभीर 

कोरोना वायरस के चलते इस वक्त भारत में हालात बहुत गंभीर बने हुए हैं. देश में रोज हजारों लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा रहे हैं. देश में सोमवार को 3.53 लाख मामले दर्ज किए गए जो पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद से दुनिया भर में सबसे ज्यादा हैं. ये पिछले तीन दिन से लगातार तीसरी बार है जब देश में 3 लाख से ज्यादा केस आए हों.   

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.