CSK से जल्द जुड़ेगा ये धाकड़ बल्लेबाज! 24 की उम्र में 24 छक्के जड़कर कमाया नाम
Advertisement

CSK से जल्द जुड़ेगा ये धाकड़ बल्लेबाज! 24 की उम्र में 24 छक्के जड़कर कमाया नाम

अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन पर सभी की निगाहें है, लेकिन उससे पहले सीएसके की टीम ने ओडिशा के युवा बल्लेबाज सुभ्रांशु सेनापति को ट्रॉयल को लिए बुलाया है, जिससे उनके सीएसके की टीम से जुड़ने की खबरें आ रहीं हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल रिटेंशन पूरा हो चुका है. अब सभी की निगाहें आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) पर हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके की टीम ने ओडिशा (Odisha) के एक धाकड़ बल्लेबाज को ट्रॉयल के लिए बुलाया है, जिससे उनके सीएसके की टीम से जुड़ने की खबरें आ रहीं हैं. 

  1. सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी 
  2. सुभ्रांशु को ट्रॉयल के लिए बुलाया 
  3. अगले साल होगा आईपीएल मेगा ऑक्शन 

सीएसके ने किया चार खिलाड़ियों को रिटेन 

आईपीएल रिटेंशन में सीएसके (CSK) की टीम ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. पहले नंबर पर करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को (MS Dhoni) 12 करोड़ रुपये में, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा  (Ravindra Jadeja) को 16 करोड़ रुपये में, खतरनाक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 6 करोड़ रुपये में और इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. 

सीएसके ने इस बल्लेबाज को ट्रॉयल के लिए बुलाया 

घरेलू क्रिकेट टीम में ओडिशा की तरफ से खेलने वाले सुभ्रांशु सेनापति (Subhranshu Senapati) ने इस साल शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया है. विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में इस खिलाड़ी ने धमाकेदार खेल दिखाया और अपनी टीम की तरफ से टॉप स्कोरर रहे. सेनापति ने पांच मैचों में 1 शतक और 2 हॉफ सेंचुरी के साथ 275 रन बनाए. वहीं टी20 फॉर्मेट में खेले जाने वाले टूर्नामेंट सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali) में भी जमकर रन कूटे. अपने छोटे से करियर में इस खिलाड़ी ने अभी तक 24 छक्के और 50 चौके लगाए हैं. सीएसके की टीम ने इस बल्लेबाज को ट्रॉयल के लिए बुलाया है. 

 

 

घरेलू टूर्नामेंट में किया शानदार प्रदर्शन 

सुभ्रांशु सेनापति ने घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी और सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाईं हैं. उनके धमाकेदार खेल को देखते हुए इस 24 साल के बल्लेबाज सीएसके की टीम ने ट्रॉयल के लिए बुलाया है. धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम चार बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा कर चुकी है. अगले साल आईपीएल मेगा ऑक्शन होना है, सभी टीमें अपने खेमे में युवा खिलाड़ियों को रखना चाहती है. सुभ्रांशु अभी ओडिशा टीम का हिस्सा हैं. 

fallback

सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी 

सीएसके आईपीएल के सफल टीमों में से एक है. इस टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. धोनी ने अपनी करिश्माई कप्तानी से चेन्नई की टीम को कई मैच जिताए हैं. सीएसके की टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं. जो अपनी लय में होने पर किसी भी वक्त मैच का पासा पलट सकते हैं. 

Trending news