अर्जुन तेंदुलकर के अंडर-19 में चुने जाने पर खुश हुई इंग्लिश क्रिकेटर, ऐसे दी बधाई
Advertisement
trendingNow1408202

अर्जुन तेंदुलकर के अंडर-19 में चुने जाने पर खुश हुई इंग्लिश क्रिकेटर, ऐसे दी बधाई

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को श्रीलंका में अगले महीने होने वाले दो चार दिवसीय मैचों के लिए भारत की अंडर-19 टीम में शामिल किया गया है. 

अर्जुन तेंदुलकर का अंडर-19 टीम इंडिया में सलेक्शन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अर्जुन तेंदुलकर को श्रीलंका दौरे पर जाने वाली अंडर-19 टीम के लिए चुना गया है. वह उस स्क्वैड के सदस्य होंगे, जो चार दिसवसीय मैच खेलेगी. इस टीम की कप्तानी अर्जुन रावत के हाथों में हैं. अर्जुन रावत दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के टीम में चयन के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. बता दें कि 18 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन पिछले साल कूच बिहार ट्रॉफी में मुंबई अंडर-19 टीम का हिस्सा रहे थे, जहां उन्होंने 18 विकेट हासिल किए थे. जैसे ही अर्जुन तेंदुलकर के अंडर 19 टीम में चुने जाने की खबर सामने आई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें और सचिन तेंदुलकर को बधाई देना शुरू कर दिया. 

  1. अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम में शामिल
  2. अर्जुन तेंदुलकर के चयन के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं 
  3. 18 साल के अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं

इसी कड़ी में इंग्लैंड की महिला टीम की सदस्य डेनियल व्याट ने भी अर्जुन तेंदुलकर को शुभकामनाएं दी हैं. इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल व्याट ने जूनियर टीम में चुने जाने पर अर्जुन तेंदुलकर को बधाई दी है. 

बता दें कि डेनियल व्याट फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी हैं. उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला. उन्हें पता चला कि सचिन तेंदुलकर के बेटे का जूनियर टीम में चयन हो गया है. वह इस खबर को सुनकर बहुत खुश हुईं. 

गौरतलब है कि डेनियल व्याट वहीं इंग्लिश क्रिकेटर हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर विवाह का प्रस्ताव दिया था. इसके बाद वह भारत में खासी लोकप्रिय हो चुकी हैं. 

fallback

सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के चयन पर कहा कि, उनका परिवार हमेशा उन्हें सपोर्ट करता रहेगा. उन्होंने कहा, 'हमें खुशी है कि अर्जुन अंडर-19 में चुना गया. यह उनक क्रिकेट करियर में एक मील का पत्थर साबित होगा. मैं और अंजलि उसकी सफलता की कामना करते हैं.'

Trending news