David Warner: डेविड वॉर्नर का संन्यास के बाद संदेश, खेलेंगे अगला ICC टूर्नामेंट, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट
Advertisement
trendingNow12327388

David Warner: डेविड वॉर्नर का संन्यास के बाद संदेश, खेलेंगे अगला ICC टूर्नामेंट, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट

David Warner: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद संन्यास की होड़ देखने को मिली. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धीरे-धीरे करियर पर विराम लगाना शुरू कर दिया है. इस लिस्ट में रोहित शर्मा, विराट कोहली और डेविड वॉर्नर भी शामिल हैं. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज वॉर्नर ने अपने संन्यास के बाद फैंस को बड़ा संदेश दिया है. 

 

David Warner

David Warner Retirement: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद संन्यास की होड़ देखने को मिली. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धीरे-धीरे करियर पर विराम लगाना शुरू कर दिया है. इस लिस्ट में रोहित शर्मा, विराट कोहली और डेविड वॉर्नर भी शामिल हैं. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज वॉर्नर ने अपने संन्यास के बाद फैंस को बड़ा संदेश दिया है. डेविड वॉर्नर द्वारा टेस्ट और टी20 को अलविदा कहने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वे वनडे भी नहीं खेलेंगे. लेकिन उन्होंने फैंस के भ्रम को दूर कर दिया है. 

वॉर्नर खेलेंगे चैंपियंस ट्रॉफी

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर साफ कर दिया है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में वह अपने देश के लिए मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा यदि उनका चयन किया जाता है तो ऑस्ट्रेलिया के लिए वह योगदान देंगे. वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमाल की बल्लेबाजी की, हालांकि ऑस्ट्रेलिया का सफर सुपर-8 तक ही रहा. डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट में 100 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 

डेविड वॉर्नर ने किया पोस्ट? 

डेविड वॉर्नर ने अपने करियर को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. उन्होंने इसमें लिखा, 'चैप्टर समाप्त!! इतने लंबे समय तक इस स्तर पर खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. ऑस्ट्रेलिया मेरी टीम थी. मेरे करियर का अधिकांश हिस्सा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रहा. ऐसा करने में सक्षम होना मेरे लिए सम्मान की बात है. सभी प्रारूपों में 100+ गेम मेरा मुख्य आकर्षण है. मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूँ जिन्होंने इसे संभव बनाया है. मेरी पत्नी और मेरी बेटियाँ, जिन्होंने इतना त्याग किया, आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद.'

किसी को नहीं पता हम किस दौर से गुजरे हैं? 

डेविड वॉर्नर ने आगे लिखा, 'कोई भी व्यक्ति कभी नहीं जान पाएगा कि हम किस दौर से गुज़रे हैं. सभी क्रिकेट फैंस के लिए, मैं वास्तव में आशा करता हूं कि मैंने आपका मनोरंजन किया है और क्रिकेट को बदला है. खासकर टेस्ट क्रिकेट को, हम दूसरों की तुलना में थोड़ा तेज़ी से रन बना सकें. हम फैंस  के बिना वह नहीं कर सकते जो हमें पसंद है, इसलिए धन्यवाद. मैं कुछ समय के लिए फ्रैंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा और अगर मेरा चयन हुआ तो मैं चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए भी तैयार हूं. प्लेयर्स और कर्मचारियों को, मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद. अब और व्हाट्सएप्प जंक नहीं, अब आपके कान मेरी आवाज से मुक्त होने जा रहे हैं. इस टीम ने पिछले कुछ वर्षों में अविश्वसनीय सफलता हासिल की है और यह लंबे समय तक जारी रह सकती है. पैट कमिंस, एंड्रयू ओल्ड मैक और कर्मचारियों ने इसे हासिल कर लिया है.'

Trending news