T20 WC में नहीं मिला इस स्टार खिलाड़ी को मौका, अब IPL 2021 में ढहाएगा कहर
X

T20 WC में नहीं मिला इस स्टार खिलाड़ी को मौका, अब IPL 2021 में ढहाएगा कहर

देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में मौका नहीं दिया गया है. ऐसे में वो इस बार आईपीएल में धमाल मचा कर सिलेक्टर्स को गलत साबित जरूर करना चाहेंगे. 

T20 WC में नहीं मिला इस स्टार खिलाड़ी को मौका, अब IPL 2021 में ढहाएगा कहर

दुबई: रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है. उनकी बल्लेबाजी की हर किसी ने तारीफ की है. हालांकि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं दिया गया. लेकिन अब ये खिलाड़ी आईपीएल 2021 में धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

फिर दिखेगा पडिक्कल का कमाल

पडिक्कल ने एक वीडियो साक्षात्कार में कहा, ‘ऐसा लगभग महसूस हो रहा है कि हम टूर्नामेंट को फिर से जारी रख रहे हैं. ऐसा नहीं लगता कि हमने लंबा ब्रेक लिया है क्योंकि बीच में भी हमारे पास पर्याप्त क्रिकेट था. यह एक बड़ा ब्रेक जैसा महसूस नहीं होता है. इसलिए, यह सीजन के पहले चरण में हमारे पास मौजूद लय को जारी रखने के बारे में है’.

आईपीएल 2021 के पहले चरण में पडिक्कल ने आईपीएल का अपना पहला शतक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई में जड़ा था. पडिक्कल ने कहा, ‘मैंने नहीं सोचा था कि इस प्वाइंट पर मैं ऐसा कर सकता हूं. हालांकि मुझे विश्वास था कि मैं वो रन बना सकता हूं. मैंने वो शतक बनाने की कल्पना नहीं की थी. जब मैं जा रहा था, मुझे बस इतना पता था कि यह वह दिन है जब मुझे कुछ बड़ा करना है और ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण है. जैसे, वे दिन बार-बार नहीं आते. एक बार जब आपके पास वह पल हो, तो बस उसे समझ लें और मुझे लगा कि मैंने उस दिन अच्छा किया था’.

चुनौती के लिए तैयार है आरसीबी

20 वर्षीय बल्लेबाज ने इस साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया था. इस सीजन में बैंगलोर के ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों के बारे में पूछे जाने पर, पडिक्कल आशावादी लगे. उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसी उम्मीद करूंगा. हर साल, हर कोई आईपीएल जीतने की ही उम्मीद के साथ आता है. उम्मीद है कि यह हमारा साल होगा. हमारे पास एक अच्छी टीम है और कुछ अच्छे विकल्प भी आ रहे हैं. इसलिए, हम चुनौती के लिए तैयार हैं और उस लय को बरकरार रखें जो हमारे पास है’.

पडिक्कल का जबर्दस्त रिकॉर्ड

आईपीएल में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) आरसीबी (RCB) टीम की तरफ से विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ पारी की शुरुआत करते हैं. अब तक खेले गए 21 आईपीएल मैचों में उन्होंने 33.40 की औसत और 131.75 की स्ट्राइक रेट से 668 रन बनाए हैं. पडिक्कल के नाम 1 शतक और 5 अर्धशतक है. 

 

Trending news