धनश्री वर्मा, अनुष्का, रितिका सबने श्रेयस अय्यर की सेंचुरी पर यूं लुटाया प्यार- VIDEO
Advertisement
trendingNow11961177

धनश्री वर्मा, अनुष्का, रितिका सबने श्रेयस अय्यर की सेंचुरी पर यूं लुटाया प्यार- VIDEO

ODI World Cup 2023: श्रेयस अय्यर के तूफानी शतक के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा समेत फैंस का रिएक्शन वायरल हो रहा है. धनश्री और रितिका ने श्रेयस अय्यर के जोरदार शतक की सराहना करने के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं.

श्रेयस अय्यर के शतक पर धनश्री वर्मा का रिएक्शन वायरल

ODI World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. शुभमन गिल की 79 रनों की पारी के बाद विराट कोहली ने 117 रनों की पारी खेली. शुभमन और विराट की शानदार पारियों के अलावा श्रेयस अय्यर ने भी बेहतरीन शतकीय पारी खेली. श्रेयस की इस पारी पर धनश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह ने खूब प्यार लुटाया.

सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर के शतक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धनश्री, अनुष्का और रितिका तालियां बजा रही हैं. श्रेयस अय्यर ने 67 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 70 गेंदों में 8 छक्के और 4 चौकों के साथ 105 रन की पारी खेली. पारी के 49वें ओवर में डेरिल मिचेल ने उनका कैच लपका. 

धनश्री-रितिका-अनुष्का ने बजाई तालियां
इस मैच को देखने के लिए मैदान पर धनश्री वर्मा अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल के साथ आई थीं. जैसे ही श्रेयस ने शतक जड़ा, धनश्री ने खड़े होकर तालियां बजाकर उनकी तारीफ की. धनश्री के पास ही रितिका सजदेह और अनुष्का शर्मा ने भी खड़े होकर अय्यर के लिए तालियां बजाईं.

विराट कोहली ने जड़ा शतकों का अर्धशतक
बता दें कि विराट कोहली ने वनडे में शतकों का अर्धशतक पूरा करके सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा. वहीं, श्रेयस अय्यर ने लगातार दूसरे मैच में सेंचुरी ठोकी. विराट और अय्यर के शानदार शतकों के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में चार विकेट पर 397 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

शुभमन गिल ने खेली 80 रन की पारी
विराट कोहली ने 117 गेंद पर 113 रन बनाए. विराट और अय्यर ने 128 गेंदों पर 163 रन जोड़े. इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने 29 गेंद पर 47 रन की तूफानी पारी खेली. रिटायर्ड हर्ट होने वाले शुभमन गिल ने अंतिम ओवर में वापसी की और कुल 66 गेंद पर नाबाद 80 रन की पारी खेली. केएल राहुल 20 गेंद पर 39 रन बना कर नाबाद रहे.

Trending news