Dinesh Karthik: 'उसने मेरे लिए सब किया', PAK के खिलाफ मैच से पहले कार्तिक ने कप्तान रोहित के लिए क्यों बोली ये बात?
Advertisement
trendingNow11406890

Dinesh Karthik: 'उसने मेरे लिए सब किया', PAK के खिलाफ मैच से पहले कार्तिक ने कप्तान रोहित के लिए क्यों बोली ये बात?

India vs Pakistan: पिछले कुछ समय से दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के लिए फिनिशर की भूमिका निभाई है. अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से ठीक पहले दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा के लिए बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Dinesh Karthik On Rohit Sharma: भारत के स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया की स्क्वाड में टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह मिली है. कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे युवा प्लेयर्स को छोड़कर टीम इंडिया में जगह मिली है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग का वीडियो साझा करते हुए रोहित शर्मा के लिए बड़ी बात कही है. 

कार्तिक ने कही ये बात 

दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'इन खूबसूरत शब्दों के लिए धन्यवाद रिकी पोंटिंग. महान लीडर जिन्हें मैं बचपन में देखकर बड़ा हुआ हूं. मैं निकट भविष्य में आपके साथ कुछ समय बिताने की उम्मीद कर रहा हूं.'

रोहित के लिए दिया ये बयान 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बारे में दिनेश कार्तिक ने लिखा, 'एक ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने यह सब झेला, मुझ पर विश्वास किया और हमेशा मुझे समय दिया और मुझे दिखाया कि सुरंग के अंत में प्रकाश है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं.' फिर उन्होने दिल वाली इमोजी भी बनाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

हमेशा दिया है साथ 

कार्तिक अपने गुरु अभिषेक नायर की भी प्रशंसा से भरे हुए थे, जिनके साथ उन्होंने हाल के दिनों में कई व्यक्तिगत कोचिंग सत्र किए हैं. विशेष रूप से अभिषेक नायर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ भी थे, जब कार्तिक 2 बार के आईपीएल चैंपियन टीम का नेतृत्व कर रहे थे. मुझ पर वास्तव में विश्वास करने के लिए और हर दिन यात्रा में आगे बढ़ाने के लिए वह मेरे लिए खास व्यक्ति हैं. 

IPL 2022 में दिखाया दम 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिनेश कार्तिक ने कमाल का खेल दिखाया है. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम में जगह बना ली है. वह टीम इंडिया के लिए एक मजबूत फिनिशर बनकर उभरे हैं. कार्तिक ने 2022 में T20I में 150 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 24 मैचों में 273 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर वह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news