Team India: टीम इंडिया के लिए अगला विराट कोहली बनेगा ये खिलाड़ी, दिनेश कार्तिक ने कही बड़ी बात
topStories1hindi1478499

Team India: टीम इंडिया के लिए अगला विराट कोहली बनेगा ये खिलाड़ी, दिनेश कार्तिक ने कही बड़ी बात

India vs Bangladesh 3rd ODI: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ के खिलाफ वनडे सीरीज 0-2 से गंवानी पड़ी है. बांग्लादेश के खिलाफ टीम के स्टार प्लेयर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. अब इस प्लेयर के लिए दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया है. 

Team India: टीम इंडिया के लिए अगला विराट कोहली बनेगा ये खिलाड़ी, दिनेश कार्तिक ने कही बड़ी बात

Dinesh Karthik On Indian Team: भारत के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. लेकिन पिछले तीन साल से वह वनडे क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. अब भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को सलाह दी है कि वह भारत के लिए अगल विराट कोहली बन सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

दिनेश कार्तिक ने दिया ये बयान 

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज पर श्रेयस अय्यर के लिए बोलते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि पिछले कुछ समय से जैसा उसने प्रदर्शन किया है. आप उसका कॉन्फिडेंस देख सकते हैं. इस साल उसने 700 से ज्यादा रन बनाए हैं. वह पहले विकेट पर सेट होने की कोशिश करता है. श्रेयस अय्यर स्पिन का शानदार खिलाड़ी है. वह हर मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.' 

कोहली की तरह करना होगा ये काम 

दिनेश कार्तिक ने आगे बोलते हुए कहा, 'श्रेयस अय्यर को विराट कोहली की तरह बनना है. तो आपको 120-130 रन बनाकर नॉट आउट जाना है. कोहली ने बीते कई सालों में नाम और मुकाम बनाया है. श्रेयस अय्यर ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेली. वह भारत को उस स्थिति में ले गए, जहां से टीम इंडिया जीत सकती थी.'

शानदार फॉर्म में है ये खिलाड़ी 

साल 2022 में श्रेयस अय्यर बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए साल 2022 में वनडे क्रिकेट में अभी तक 721 रन बनाए हैं. इस साल वह भारत की तरफ ODI क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तूफानी शतक भी जमाया था. वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news