WATCH: टेस्ट मैच, दिन की पहली गेंद और विकेट... 40 साल का ये खिलाड़ी सचमुच कमाल है!
Advertisement

WATCH: टेस्ट मैच, दिन की पहली गेंद और विकेट... 40 साल का ये खिलाड़ी सचमुच कमाल है!

Watch VIDEO : हर टीम चाहती है कि टेस्ट मैच में उसकी दिन की शुरुआत अच्छी हो. फिर चाहे बल्लेबाज हो या गेंदबाज, टीम की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहता है. ऐसा ही कुछ किया 40 साल के एक दिग्गज गेंदबाज ने, जिसने दिन की शुरुआत पहली गेंद पर विकेट से की.

WATCH: टेस्ट मैच, दिन की पहली गेंद और विकेट... 40 साल का ये खिलाड़ी सचमुच कमाल है!

ENG vs AUS 4th Test, Ashes Series : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच (England vs Australia) मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआती पारी 317 रन पर सिमटी. इस बीच एक दिग्गज पेसर ने इंग्लैंड के लिए दूसरे दिन की शुरुआत ही विकेट से की.

ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 317 रन

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में जारी इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी शुरुआती पारी में 317 रन बनाए. ऑलराउंडर मिचेल मार्श (51) और मार्नस लाबुशेन (51) ने अर्धशतक जड़े. इंग्लैंड के लिए पेसर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने कमाल का प्रदर्शन किया और 5 विकेट अपने नाम किए. इस बीच दूसरे दिन की पहली ही गेंद पर दिग्गज पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने विकेट झटका.

विकेट से दिन की शुरुआत 

मैनचेस्टर टेस्ट में 40 साल के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन दूसरे दिन का पहला ओवर करने के लिए उतरे. ये ऑस्ट्रेलियाई पारी का 84वां ओवर था. एंडरसन की गेंद का सामना करने के लिए सामने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) मौजूद थे. कमिंस ने इस गेंद को ड्राइव किया लेकिन इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. इस तरह कमिंस की पारी महज 1 रन पर खत्म हो गई. उन्होंने कुल 4 गेंदों का सामना किया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 9 विकेट पर 299 रन हो गया. 

वोक्स ने हासिल की बड़ी उपलब्धि

मुकाबले में पेसर क्रिस वोक्स ने जोश हेजलवुड (4) को बेन डकेट के हाथों कैच कराकर ऑस्ट्रेलिया की पारी का समापन किया. हेजलवुड ने 21 गेंदों पर 4 रन बनाए. वोक्स ने इसी के साथ एक बड़ी उपलब्धि हासिल की. उन्होंने एशेज सीरीज में पहली बार पारी में 5 विकेट लिए.

Trending news