Ravi Shastri के इस बयान पर भड़के Gautam Gambhir, नए कोच Rahul Dravid को बताया बेहतर
X

Ravi Shastri के इस बयान पर भड़के Gautam Gambhir, नए कोच Rahul Dravid को बताया बेहतर

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हाल में जो बयान दिया है वो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पसंद नहीं आया, उन्होंने इशारों-इशारों में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से सीखने की सलाह दी है.

Ravi Shastri के इस बयान पर भड़के Gautam Gambhir, नए कोच Rahul Dravid को बताया बेहतर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हेड कोच (Team India Head Coach) के तौर पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल अब खत्म हो चुका, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें रिपलेस किया. अपनी पोस्ट छोड़ने के बाद भी शास्त्री अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं.

रवि शास्त्री पर भड़के गौतम गंभीर

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पुराने कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की उस टिप्पणी पर नाराजगी जताई हैं, जिसमें उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम को दुनिया में सबसे बेतहरीन बताया था. 
 

नहीं पसंद आया शास्त्री का बयान

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शास्त्री की रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की आलोचना करते हुए कहा कि हमें भारत के नए कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से इस तरह का बयान सुनने को नहीं मिलेंगे. शास्त्री ने 1983 के वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की तुलना ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टेस्ट सीरीज जीतने पर की थी.

'रवि शास्त्री से नहीं थी ऐसी उम्मीद'

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ऐतराज जताते हुए कहा कि ये बयान अगर दूसरों की तरफ से आता तो ठीक होता, लेकिन यह आउटगोइंग कोच की ओर से आया है, जो अच्छा नहीं है. 
 

'द्रविड़ ने ऐसा कभी नहीं किया'

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टाइम्स नाऊ नवभारत को बताया, 'ये अफसोस की बात है कि यह बयान उनकी ओर से आया है. आपने द्रविड़ से इस तरह का बयान कभी नहीं सुना होगा. द्रविड़ और दूसरे लोगों के बीच यही फर्क है.'
 

Trending news