वनडे मैच में खेलने के लायक नहीं ये खिलाड़ी, गौतम गंभीर बोले- इस प्लेयर को वापस भेज दो
Advertisement

वनडे मैच में खेलने के लायक नहीं ये खिलाड़ी, गौतम गंभीर बोले- इस प्लेयर को वापस भेज दो

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी को वनडे क्रिकेट खेलने के लायक नहीं माना है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्टर्स पर निशाना साधा है.

वनडे मैच में खेलने के लायक नहीं ये खिलाड़ी, गौतम गंभीर बोले- इस प्लेयर को वापस भेज दो

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में घटिया प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी को वनडे क्रिकेट खेलने के लायक नहीं माना है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्टर्स पर निशाना साधा है.

  1. वनडे मैच में खेलने के लायक नहीं ये खिलाड़ी
  2. गौतम गंभीर बोले- इस प्लेयर को वापस भेज दो
  3. गंभीर ने सेलेक्टर्स पर निशाना साधा है

वनडे मैच में खेलने के लायक नहीं ये खिलाड़ी

गौतम गंभीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि वेंकटेश अय्यर को वनडे क्रिकेट नहीं केवल टी20 क्रिकेट के लिए ही चुना जाना चाहिए.' गौतम गंभीर ने कहा, ' वेंकटेश अय्यर के पास अभी तक परिपक्वता का वह स्तर नहीं है. उन्हें सिर्फ 7-8 आईपीएल मैचों में देखकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका दिया गया है. अगर आईपीएल के प्रदर्शनों की बात करें तो उन्हें टी20 क्रिकेट में ही मौका दिया जाना चाहिए. वनडे क्रिकेट एक पूरी तरह से अलग गेंद का खेल है.'

गौतम गंभीर बोले- इस प्लेयर को वापस भेज दो

गौतम गंभीर ने कहा कि अगर आपको वेंकटेश अय्यर को खिलाना है तो टी20 क्रिकेट में खिलाने की सोचें. वेंकटेश अय्यर को टी20 क्रिकेट में भी केवल ओपनर के रूप में ही मौका दिया जाना चाहिए, क्‍योंकि वो अपनी आईपीएल टीम के लिए ओपन करते हैं. अगर आप वनडे में उन्‍हें खिलाना चाहते हैं तो उनकी फ्रेंचाइजी से बात कीजिए. उन्‍हें कहें कि वेंकटेश अय्यर को मध्‍यक्रम में मौका दिया जाए. वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में ओपनिंग की थी, अब वह मध्यक्रम में खेल रहे हैं. उसे वापस भेज दो.

वेस्टइंडीज के खिलाफ चुना जा सकता है

वेंकटेश अय्यर ने साल 2021 के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली. आईपीएल में उन्होंने 10 पारियों में 370 रन बनाए और अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाया. मध्यम गति से गेंदबाजी करने और शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता ने उन्हें मिश्रण में ला दिया है. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है.

Trending news