आधी रात को Hanuma Vihari ने बचा ली जान, व्यस्त शेड्यूल में ऐसे की मदद

भारत इस वक्त Corona Virus की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित है. लेकिन इस कठिन समय में भी भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं.

आधी रात को Hanuma Vihari ने बचा ली जान, व्यस्त शेड्यूल में ऐसे की मदद
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित है. देश में आए दिन लाखों लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. इसके अलावा हजारों लोग इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं. लेकिन इस कठिन समय में भी भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं.

हनुमा विहारी ने बचाई जान 

मदद करने वाले इन खिलाड़ियों में एक नाम भारत के स्टार टेस्ट खिलाड़ी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) का भी है. हनुमा ने हाल ही में एक इंसान की जान बचाई है. वो इस समय ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और जरूरतमंद लोगं की मदद भी कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने हनुमा के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में उस यूजर ने लिखा कि धन्यवाद अन्ना, आपने जान बचा ली.' वहीं इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में उस यूजर ने लिखा, 'धन्यवाद हनुमा गारू. गोल्डन हार्ट है आपका. आधी रात को भी आप मदद कर रहे हैं.'

 

लोगों की मदद करना चाहते हैं हनुमा 

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने हाल ही में पीटीआई से बातचीत में कहा था, 'मैं जमीनी स्तर पर लोगों की मदद करना चाहता हूं. मैं उन सभी की मदद करना चाहता हूं, जिन्हें सच में मदद की जरूरत है. कोरोमा की दूसरी लहर इतनी ज्यादा खतरनाक है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन मिल पाना कठिन हो रहा है. मैनें इस बुरे समय में लोगों की मदद करने का फैसला किया है. उम्मीद है जल्दी सब ठीक हो जाएगा.' बता दें कि हनुमा इस वक्त काउंटी खेलने के लिए इंग्लैंड में हैं और वो वहीं से लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं.

भारत में कोरोना का कहर 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के आतंक का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.