Harbhajan Singh: रोहित शर्मा की जगह इस घातक खिलाड़ी को बनाओ T20 टीम का कप्तान, हरभजन सिंह ने उठाई बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow11436918

Harbhajan Singh: रोहित शर्मा की जगह इस घातक खिलाड़ी को बनाओ T20 टीम का कप्तान, हरभजन सिंह ने उठाई बड़ी मांग

Harbhajan Singh On Rahul Dravid: T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारतीय टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है. रोहित शर्मा के टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. अब इस पर भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Harbhajan Singh On Rohit Sharma: भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होते ही रोहित शर्मा की कप्तानी की आलोचना हो रही है. उनके भारतीय टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं, उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को हटान की मांग की है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

हरभजन सिंह ने दिया ये बयान 

भारतीय टीम के लिए दो वर्ल्ड कप जीत चुके दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति को कोच बनाए जाने की आवश्यकता है, जिसने हाल ही में संन्यास लिया हो. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, 'मैं द्रविड़ का बहुत सम्मान करता हूं. उनके साथ खेला हूं. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जगह आशीष नेहरा जैसा कोई व्यक्ति आना चाहिए, जिसने हाल ही में टी20 क्रिकेट से संन्यास लिया हो. आशीष नेहरा मेरे पसंदीदा कोच होंगे.'

इस खिलाड़ी को बनाओ कप्तान 

टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की बहुत ही ज्यादा आलोचना हो रही है. इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बोलते हुए कहा, 'कप्तानी के लिए हार्दिक पांड्या मेरी पसंद हैं. उनसे कोई बेहतर विकल्प नहीं है. वह टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और आपको टीम में उनके जैसे और लोगों की जरूरत है.'

न्यूजीलैंड दौरे पर हैं कप्तान 

टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता है. वह मैदान पर बहुत ही शांत रहते हैं और गेंदबाजी में बेहतरीन तरीके से बदलाव करते हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news