हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीर तो यूजर बोले- भाई बाल छोड़ बल्लेबाजी देख

भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में भले ही कोई कमाल न दिखा पा रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया में आए दिन छाये रहते हैं.

हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीर तो यूजर बोले- भाई बाल छोड़ बल्लेबाजी देख
हार्दिक पांड्या ने अपने अकाउंट से ट्वीटर पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली: भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में भले ही कोई कमाल न दिखा पा रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया में आए दिन छाये रहते हैं. 20 फरवरी को ट्वीटर पर हार्दिक पांड्या ने नए लुक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस पर यूजर्स ने हार्दिक के नए लुक पर खूब कमेंट  दिए, कुछ ने तस्वीर की तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने हार्दिक को बल्लेबाजी पर  ध्यान देने को कहा. 

भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. टीम इंडिया इस समय ऑलराउंडर के तौर पर सिर्फ हार्दिक पांड्या पर निर्भर है. अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहले टेस्ट मैच को छोड़कर वह बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप रहे. हां फील्डिंग में जरूर उन्होंने कुछ कमाल किया. वनडे सीरीज में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. 

ऐसे समय में सोशल मीडिया में नए लुक की फोटो शेयर करके हार्दिक पांड्या यूजर्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स ने उन्हें बल्लेबाजी पर ध्यान देने को कहा, कुछ ने कहा, बेटा या तो मॉडलिंग कर ले या क्रिकेट खेल ले, दोनों के चक्कर में क्यों पड़ा है. वहीं कुछ यूजर्स ने हार्दिक के नए लुक की जमकर तारीफ की. हार्दिक की तस्वीर पर विराट कोहली का फर्जी अकाउंट बनाकर किसी ने 'हैलो' कहा है. 

हार्दिक पांड्या के इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद यूजर्स ने उनका जमकर मजाक भी उड़ाया है. हार्दिक के बल्ले और गेंद से कोई कमाल न होते देख उनके फैंस भी निराश हैं. हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का नया कपिल देव बताने वाले उनके प्रशसंक काफी निराश भी हैं. प्रशंसक उनको मॉडलिंग के बजाय खेल पर ध्यान देने को बोल रहे हैं.

हार्दिक  पांड्या दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्ट मैच को छोड़कर अभी तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके हैं.