Hardik-Natasa : 'कोई सड़क पर आने वाला है...', हार्दिक से तलाक की अटकलों के बीच नताशा के पोस्ट से मची खलबली
Advertisement
trendingNow12263513

Hardik-Natasa : 'कोई सड़क पर आने वाला है...', हार्दिक से तलाक की अटकलों के बीच नताशा के पोस्ट से मची खलबली

Hardik-Natasa News : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की अटकलों का बाजार गर्म है. इस बीच नताशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसने खलबली मचा दी है.

 Hardik-Natasa : 'कोई सड़क पर आने वाला है...', हार्दिक से तलाक की अटकलों के बीच नताशा के पोस्ट से मची खलबली

Natasa Stankovic Instagram Story : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. तलाक की चर्चा सोशल मीडिया पर है. इस बीच नताशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसने खलबली मचा दी है. दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी स्टोरी लगाई हैं, जिसमें एक स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

नताशा ने क्या लिखा?

नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक इंग्लिश सॉन्ग भी लगाया है. वहीं, इसकी अगली दो स्टोरीज में वह वर्कआउट करती दिख रही हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले एक और स्टोरी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें नताशा ने लिखा, 'कोई सड़कों पर उतरने वाला है.' इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ड्राइविंग स्कूल मैनुएल का एक साइनबोर्ड नजर आ रहा है.' इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं.

fallback

नताशा ने हटाया सरनेम

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा लिया है. इसमें कहा गया कि नताशा इंस्टाग्राम पर पहले नाम 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने पांड्या सरनेम हटा दिया है. इसके बाद से ही ऐसी खबरें आने लगीं की दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

स्टेडियम में भी नहीं आईं नजर

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 खेला, जिसमें टीम का बेहद घटिया प्रदर्शन रहा और प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर सकी. इस पूरे टूर्नामेंट में भी नताशा मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर नहीं आई थीं. ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि नताशा ने सोशल मीडिया से हार्दिक पांड्या के साथ वाली सभी हालिया पोस्ट भी हटा दी हैं.

Trending news