ICC ने लॉन्च किया महिला टी20 वर्ल्ड कप का 'थीम सॉन्ग', स्मृति-जेमिमा का जलवा, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12443319

ICC ने लॉन्च किया महिला टी20 वर्ल्ड कप का 'थीम सॉन्ग', स्मृति-जेमिमा का जलवा, देखें वीडियो

ICC Women's T20 World Cup 2024: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मंच सजा हुआ है. मेगा इवेंट के आगाज में महज 10 दिन का समय बाकी है. आईसीसी ने इसके लिए थीम सॉन्ग भी लॉन्च कर दिया है. इसका नाम  'व्हाटएवर इट टेक्स' है. 

 

Harmanpreet Kaur

ICC Women's T20 World Cup 2024:  महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मंच सजा हुआ है. मेगा इवेंट के आगाज में महज 10 दिन का समय बाकी है. आईसीसी ने इसके लिए थीम सॉन्ग भी लॉन्च कर दिया है. इसका नाम  'व्हाटएवर इट टेक्स' है. सोशल मीडिया पर सॉन्ग के लॉन्च होते ही गदर देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया की स्टार महिला क्रिकेटर्स भी इस सॉन्ग में चार चांद लगाती दिख रही हैं. 

कौन है म्यूजिक डायरेक्टर?

ये इवेंट सॉन्ग ऑल-गर्ल पॉप ग्रुप W.i.S.H., म्यूजिक डायरेक्टर मिकी मैक्लेरी, कंपोजर पार्थ पारेख और बे म्यूजिक हाउस द्वारा निर्मित किया गया. फिल्मी अंदाज में किसी एल्बम सॉन्ग की तरह पेश किया जा रहा है. आईसीसी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर इसका वीडियो साझा किया. इस सॉन्ग के बीच में महिला क्रिकेटर्स के प्रैक्टिस के वीडियो भी डाले गए हैं.

ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: पंत और धोनी की तुलना, दिग्गज के गले से नहीं उतरा तर्क, कह दी बड़ी बात

मंधाना और जेमिमा का जलवा

इस सॉन्ग के बीच में टीम इंडिया की ओपनर स्मृति मंधाना और जेमिमा रॉड्रिग्स का जलवा देखने को मिला. दीप्ति शर्मा भी एक्शन में नजर आ रही हैं. 1.40 मिनट के इस गाने में कई लड़कियां इसमें डांस करती भी नजर आई. फैंस को मेगा टूर्नामेंट के लिए यह थीम सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है. 

कब से शुरू होगा टी20 वर्ल्ड कप?

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 3 अक्टूबर से होने जा रहा है. यह टूर्नामेंट 17 दिन तक चलेगा जिसमें 10 टीमें हिस्सा लेंगी. दुबई और शारजाह में कुल 23 मुकाबले खेले जाएंगे. हाल ही में टूर्नामेंट की मेजबानी पर बड़ी बहस छिड़ी थी. बांग्लादेश में होने वाले इस टूर्नामेंट का वेन्यू हिंसा के चलते बदल दिया गया.

Trending news