October के लिए कौन बनेगा ICC Player of the Month? ये 6 प्लेयर्स बने अवॉर्ड के दावेदार
Advertisement
trendingNow11021193

October के लिए कौन बनेगा ICC Player of the Month? ये 6 प्लेयर्स बने अवॉर्ड के दावेदार

'आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ' (ICC Men's Player of the Month) के लिए टीम इंडिया (Team India) के किसी भी प्लेयर को नॉमिनेट नहीं किया है. महिला कैटेगरी में किसी भारतीय ने जगह नहीं बनाई.

(फोटो-ICC)

दुबई: पाकिस्तान (Pakistan) के आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali), बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और नामीबिया (Namibia) के डेविड वीसे (David Wiese) को अक्टूबर के लिए 'आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ' (ICC Men's Player of the Month) के अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.

  1. आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ
  2. अक्टूबर महीने के लिए नॉमिनेशन
  3. भारत का कोई प्लेयर दावेदार नहीं

 

 

महिला क्रिकेटर्स में कौन है दावेदार?

महिला कैटेगरी में आयरलैंड (Ireland) की ऑलराउंडर लौरा डेलानी (Laura Delany) और बल्लेबाज गैरी लुईस (Gaby Lewis) के साथ जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की कप्तान और ऑलराउंडर मैरी अन मुसोंडा (Mary-Anne Musonda) को 'आईसीसी वीमेंस प्लेयर ऑफ द मंथ' (ICC Women's Player of the Month) नामांकन मिला है.

 

 

आसिफ क्यों हुए नॉमिनेट?

आसिफ अली (Asif Ali) ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 12 गेंद में 27 रन बनाए और अफगान टीम के खिलाफ अगले मैच में 19वें ओवर में 4 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें- ये 2 इंडियन अनकैप्ड प्लेयर्स IPL मेगा ऑक्शन से पहले होंगे रिटेन, टीम को है पूरा भरोसा

शाकिब-वीसे भी रेस में

शाकिब अल असन (Shakib Al Hasan) ने पिछले महीने 6 टी-20 मैच खेले जिसमें उन्होंने 109.16 की औसत से 131 रन बनाए और 11 विकेट भी लिए. नामीबिया के डेविड वीसे ने 8 टी20 मैच खेलकर 162 रन बनाए और 7 विकेट लिए. उनके शानदार प्रदर्शन से नामीबिया सुपर 12 स्टेज में जगह बनाने में कामयाब रहा.

 

Trending news