फोटो में दिखने वाला बच्चा आज टीम इंडिया में मचा रहा तबाही, असली फैन हो तो पहचान कर दिखाओ
Advertisement
trendingNow11121553

फोटो में दिखने वाला बच्चा आज टीम इंडिया में मचा रहा तबाही, असली फैन हो तो पहचान कर दिखाओ

भारतीय टीम के एक और क्रिकेटर की फोटो सोशल मीडिया पर बवाल काट रही है. अगर आप सच्चे क्रिकेट फैन हैं तो इस फोटो में देखकर पहचान कीजिए कि ये क्रिकेटर कौन है. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत में इस वक्त सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीम इंडिया का क्रिकेटर्स की है. लोग अपने फेवरेट क्रिकेटर्स को सब जगह फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर्स को भगवान की तरह पूजते हैं. महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण हैं. क्रिकेटर्स की बचपन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. इसी बीच भारतीय टीम के एक और क्रिकेटर की फोटो सोशल मीडिया पर बवाल काट रही है. अगर आप सच्चे क्रिकेट फैन हैं तो इस फोटो में देखकर पहचान कीजिए कि ये क्रिकेटर कौन है. 

  1. कौन है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर?
  2. पहचान पाना बहुत मुश्किल
  3. आप भी लगाईए अंदाजा

कौन है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर

दरअसल सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के एक क्रिकेटर की फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस क्रिकेटर के माथे पर टीका लगा है और वो अपने पिता की गोद में है. पहली बार में तो इस क्रिकेटर को पहचान पाना किसी भी फैन के लिए मुश्किल होगा. लेकिन हम आपको बता दें कि इस वायरल तस्वीर में जो क्रिकेटर है वो और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं. 

fallback

तीनों फॉर्मेट के कप्तान बने रोहित

रोहित शर्मा अब भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में कप्तान बन चुके हैं. रोहित ने विराट कोहली की जगह ली है. रोहित को आईपीएल में शानदार कप्तानी के बाद टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल जीता है. 

गरीबी में बीती रातें

रोहित शर्मा किसी बहुत अमीर परिवार से नाता नहीं रखते थे.  रोहित शर्मा के पिता गुरुनाथ शर्मा ट्रांसपोर्ट फर्म स्टोरहाऊस में केयरटेकर का काम करते थे. उनके पिता के खर्चे में रोहित के पढ़ाई के पैसे जैसे-तैसे निकल पाते थे. लेकिन आज ये क्रिकेटर देश का सबसे बड़ा क्रिकेटर है. टी20 और वनडे के बाद रोहित टेस्ट टीम के भी कप्तान बन चुके हैं. 

Trending news