IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू? रोहित-द्रविड़ जीतने के लिए दे सकते हैं चांस
Advertisement
trendingNow11568378

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू? रोहित-द्रविड़ जीतने के लिए दे सकते हैं चांस

India vs Australia: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में एक स्टार खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter

India vs Australia Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला मैच टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीता था, लेकिन पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से कई स्टार प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा कई बदलाव कर सकते हैं. वह टीम इंडिया में एक स्टार खिलाड़ी का डेब्यू करवा सकते हैं. 

इस खिलाड़ी को दे सकते हैं मौका 

पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. वहीं, केएस भरत भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए. ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का डेब्यू करवा सकते हैं. ईशान किशन को पहली बार टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में मौका मिला है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

ईशान किशन पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले की गूंज सारी दुनिया में सुनाई दी है. भारतीय टीम के लिए सफेद गेंद के क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. उनके पास वह काबिलियित है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में तूफानी 210 रनों की पारी खेली थी. वनडे क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें टेस्ट टीम में मौका मिला है. 

भारत को जिताए कई मैच 

ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए 13 वनडे मैचों में 507 रन जड़े हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है और 27 टी20 मैचों में 653 रन बनाए हैं. वह पारी की शुरुआत में ही ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news