ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली का जबरदस्त Craze, जिस टेस्ट में विराट खेलेंगे उसकी टिकट की मांग बढ़ी
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली का जबरदस्त Craze, जिस टेस्ट में विराट खेलेंगे उसकी टिकट की मांग बढ़ी

 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले टेस्ट का हिस्सा होंगे विराट कोहली (Virat Kohli), इस मैच की टिकट की मांग बढ़ी

विराट कोहली (File Photo)

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के टिकटों की मांग बढ़ गई है. सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच दिन-रात प्रारूप का होगा और एडिलेड ओवल में खेला जाएगा. यह वो इकलौता टेस्ट मैच है जिसमें विराट कोहली खेलेंगे. पहले टेस्ट मैच के बाद कोहली (Virat Kohli) अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंगे.

  1. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेंगे कोहली 
  2. जिस टेस्ट में विराट खेलेंगे उसकी टिकट की मांग बढ़ी
  3. पहले टेस्ट मैच के बाद भारत लौट जाएंगे विराट

मेलबर्न स्थित कैफे मालिक अंगद सिंह ओबेरॉय जो भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक ग्रुप स्वामी आर्मी को चलाते हैं, वह टिकट बांट रहे हैं और ग्रुप में टिकटों की मांग पहले टेस्ट मैच के लिए काफी ज्यादा है.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने ओबेरॉय के हवाले से लिखा है, ‘दिन-रात टेस्ट मैच को लेकर काफी दिलचस्पी है क्योंकि टिकटों की काफी मांग हो रही है. इसलिए मांग तो निश्चित तौर पर है, लेकिन बात यह है कि सभी लोजिस्टिक्स और टिकटिंग का काम एक साथ हो सकता है’.

उन्होंने कहा, ‘नंबरों को लेकर हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चर्चा कर रहे हैं. वह थोड़े बहुत सकारात्मक दिखे हैं संख्या 25,000 से ज्यादा जा सकती है, लेकिन कौन जानता है?’
ओबेरॉय ने कोविड-19 के कारण यातायात संबंधी पाबंदियों का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा, ‘हमने कुछ सौ के साथ शुरुआत की थी, यह देखने के लिए कि देखते हैं क्या होता है. जाहिर सी बात है कि राज्यों और देशों के बीच यातायात संबंधी पाबंदियों के साथ थोड़ा बहुत समझौता किया गया है’.

कोहली (Virat Kohli) पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद स्वदेश लौट जाएंगे और बाकी के तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे. पहला टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा.

इस मैच के लिए स्टेडियम की तादाद से आधी संख्या यानी 27,000 प्रशंसकों को ही स्टेडियम में आने की मंजूरी दी गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)
 

Trending news