IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज में अपना डूबता करियर बचाने उतरेगा ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन अब बढ़ा देगी टेंशन
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज में अपना डूबता करियर बचाने उतरेगा ये खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन अब बढ़ा देगी टेंशन

Ind vs Ban 1st Odi: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के करियर के लिए काफी अहम रहने वाली है. ये खिलाड़ी काफी खराब फॉर्म से जूझ रहा है. 

Photo (Twitter)

Ind vs Ban Odi Series: टीम इंडिया 4 दिसंबर से बांग्लादेश में तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली हैं. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाली है. ये खिलाड़ी वाइट बॉल क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहा है, ऐसे में ये खिलाड़ी इस सीरीज में भी धमाल मचाने में नाकाम रहता है तो आने वाले मैच में इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

अपना डूबता करियर बचाने उतरेगा ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर सभी की नजरें रहने वाली हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ समय से लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह वाइट बॉल क्रिकेट में अभी तक अपनी छाप भी नहीं छोड़ सके हैं, हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस सीरीज में भी नाकाम रहते है तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है. 

वाइट बॉल क्रिकेट अभी तक के आंकड़े 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के वाइट बॉल क्रिकेट के आंकड़ों की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं. इन 30 वनडे मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 34.6 की औसत से 865 रन ही बना सके हैं. वहीं, टी20 मैच में तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 22.43 की औसत से 987 रन ही बनाए हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी 2 मैच खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह इन दो मैचों में भी फ्लॉप साबित हुए थे. 

आकाश चोपड़ा ने हाल ही में दिया था ये बड़ा बयान 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर पंत के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मुझे लग रहा है कि ऋषभ पंत पर सभी की नजरें हैं, आने वाला समय उनके लिए मुश्किल है. आगे तीन वनडे मिलने वाले हैं बांग्लादेश के खिलाफ, टेस्ट में अच्छा करेगा, उसमें उनका कोई सानी नहीं है. वैसे पंत के आंकड़े वनडे में इस साल के भी आंकड़े देखें तो खराब नहीं है, लेकिन अगर ये तीन मुकाबले जो बांग्लादेश में होंगे, अगर खुदा न खास्ता उनके अच्छे नहीं रहते हैं तो उनको खेलने का मौका नहीं मिलता है तो मुझे हैरानी नहीं होगी कि वे टीम से बाहर हो जाएं.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news