Ravindra Jadeja ने Team India के सबसे बड़े 'दुश्मन' को भेजी अपनी Test Jersey, वजह है बेहद खास
Advertisement
trendingNow1976121

Ravindra Jadeja ने Team India के सबसे बड़े 'दुश्मन' को भेजी अपनी Test Jersey, वजह है बेहद खास

माइकल वॉन (Michael Vaughan) अक्सर टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ नेगेटिव कमेंट करने से गुरेज नहीं करते, इसके बावजूद एक खास मकसद के लिए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने उनकी मदद की है.

रवींद्र जडेजा (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को टीम इंडिया (Team India) का बड़ा क्रिटिक माना जाता है. इसके बावजूद भारतीय क्रिकेटर्स ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जरिए उन्हें खास अंदाज में अपना प्यार और सम्मान भेजा है.

  1. जडेजा ने वॉन को भेजी जर्सी
  2. चैरिटी के लिए होगा इस्तेमाल
  3. जडेजा खेलेंगे अगला टेस्ट

जडेजा ने वॉन को भेजी जर्सी

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने माइकल वॉन (Michael Vaughan) को अपनी टेस्ट जर्सी (Test Jersey) गिफ्ट की है जिसमें सभी भारतीय क्रिकेटर्स ने साइन किया है.
 

यह भी पढ़ें- अश्विन की खुली किस्मत! इस खिलाड़ी की चोट दिला सकती है टी-20 वर्ल्ड कप का टिकट

 

चैरिटी के लिए होगा इस्तेमाल

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने जर्सी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए शेयर की. उन्होंने लिखा, 'चीयर्स रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), मैं इससे चैरिटी के लिए ढेर सारे पैसे बनाउंगा.' हालांकि ये साफ नहीं है कि इस जर्सी को नीलाम करने के बाद रकम किसे दान की जाएगी.
 

fallback

जडेजा खेलेंगे अगला टेस्ट

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड टूर पर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. हलांकि ओवल में होने वाले अगले टेस्ट में उनके खेलेने पर सस्पेंस पैदा हो गया है क्योंकि हेडिंग्ले टेस्ट (Headingley Test) के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी. जडेजा ने एहतियातन घुटने का स्कैन कराया.
 

fallback

1-1 की बराबरी पर है सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (India vs England Test Series) का चौथा मुकाबला लंदन (London) के केनिंगटन ओवल (Kennington Oval) में खेला जाएगा. सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है.

Trending news