IND vs ENG: विराट कोहली को अब रोहित शर्मा से है खतरा! हिटमैन इतिहास रचने को हैं तैयार
X

IND vs ENG: विराट कोहली को अब रोहित शर्मा से है खतरा! हिटमैन इतिहास रचने को हैं तैयार

IND vs ENG: रोहित शर्मा अब भारतीय कप्तान विराट कोहली को जल्द ही टेस्ट रैंकिंग में पीछे छोड़ सकते हैं. रोहित विराट से सिर्फ 3 अंक पीछे हैं. 

 

IND vs ENG: विराट कोहली को अब रोहित शर्मा से है खतरा! हिटमैन इतिहास रचने को हैं तैयार

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स के हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप हो गई है. टीम इंडिया सिर्फ 78 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 19 रन रोहित शर्मा ने बनाए. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाया.

रोहित से विराट को खतरा 

लॉर्ड्स टेस्ट में एतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एक टेंशन सता रही होगी. विराट का बल्ला बिल्कुल नहीं चल पा रहा है और वो हर मैच के साथ रैंकिंग में गिरते ही जा रहे हैं. एक समय टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर रहने वाले विराट अब धीरे-धीरे पांचवे नंबर पर पहुंच गए हैं. अब टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा अच्छे प्रदर्शन के दम पर टेस्ट में छठे पायदान पर पहुंच गए हैं. जिस तरह से विराट लगातार फ्लॉप रह रहे उस हिसाब से जल्द ही रोहित शर्मा रैंकिंग में उनसे आगे निकल जाएंगे.  

सिर्फ 3 अंक पीछे हैं रोहित 

रोहित शर्मा अब टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली से सिर्फ 3 अंक पीछे हैं. विराट के टेस्ट में इस वक्त 776 अंक हैं. वहीं रोहित 773 अंको के साथ छठे स्थान पर हैं. रोहित इस वक्त अपने करियर की सबसे बेस्ट रैंकिंग पर हैं. वो इस मैच के बाद बहुत आराम से विराट से ऊपर निकल सकते हैं. 

कोहली फिर फ्लॉप

आउट होने वाले बल्लेबाजों में एक नाम भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी था. बाकी टेस्ट मैचों की तरह विराट कोहली की खराब फॉर्म ने तीसरे टेस्ट में भी उनका पीछा नहीं छोड़ा. कोहली इस मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. इस पूरी सीरीज में कोहली की बेस्ट पारी 42 रन की रही है. कोहली को इस मैच में एक बार फिर उनके जानी दुश्मन जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बनाया. 
 

Trending news