Monty Panesar का दावा, 'अगर ये मुश्किल काम कर लिया तो Team India जीत जाएगी तीसरा टेस्ट'
Advertisement

Monty Panesar का दावा, 'अगर ये मुश्किल काम कर लिया तो Team India जीत जाएगी तीसरा टेस्ट'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) के मुताबिक टीम इंडिया (Team India) हेडिंग्ले टेस्ट (Headingley Test) में जीत की दावेदार है और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इंग्लैंड के लिए मुश्किल पैदा कर सकते हैं.

टीम इंडिया (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) लीड्स (Leeds) के हेडिंग्ले (Headingley) मैदान में तीसरा टेस्ट जीत सकती है.

  1. 'लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया फेवरेट'
  2. 'गेंदबाजी के दम पर जीतेगा भारत'
  3. 'सिराज ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किलें'

भारतीय गेंदबाजों का कमाल

टीम इंडिया (Team India) ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lords Cricket Ground) में खेले गए दूसरे टेस्ट में 151 रन की जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई. भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और आखिरी दिन इंग्लैंड  (England) को 120 रनों के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया.

यह भी देखें- VIDEO: IPL 2021 से पहले धोनी और रैना का रौद्र रूप, नेट में खेले आसमानी शॉट्स 
 

जो रूट ही टिक पाए

टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ जो रूट (Joe Root) के अलावा इंग्लैंड  (England) का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया. जैसे ही इंग्लिश कैप्टन का विकेट गिरा, वैसे ही पूरी मेजबान टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. लीड्स टेस्ट (Leeds Test) में भी रूट भारत के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं.
 

fallback

'गेंदबाजी के दम पर जीतेगा भारत'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को कहा, 'हेडिंग्ले जो रूट और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का होम ग्राउंड है, भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट में शानदार क्रिकेटर खेला है, लेकिन वो लीड्स में बड़े चैलेंज का सामना कर सकते हैं. अगर टीम इंडिया ने ऐसी ही गेंदबाजी की तो वो सीरीज जीत जाएगी.'
 

fallback

'लीड्स में टीम इंडिया फेवरेट'

पूर्व गेंदबाज मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि भारत (India) हेडिंग्ले टेस्ट (Headingley Test) की फेवरेट टीम है और वो इस मुकाबले को जीत सकती है, बशर्ते उन्हें जो रूट (Joe Root) को जल्दी आउट करना होगा.
 

fallback

'सिराज ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किलें'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ करते हुए कहा, 'सिराज इंग्लैंड के लिए बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. सिराज ने उनके लिए चीजों को मुश्किल कर दिया है. इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए सिराज को अच्छी तरह समझ पाना कठिन हो गया है.'
 

fallback

'इंग्लैंड को बेन स्टोक्स की जरूरत'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने कहा, 'इंग्लैंड (England) अगर सीरीज बचाना चाहती है तो उन्हें बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की बहुत जरूरत है. जो रूट (Joe Root) को टीम में स्टोक्स की दरकार है. इंग्लैंड टीम उन्हें बुरी तरह मिस कर रही है. अगर स्टोक्स होते तो समीकरण अलग होते.'

fallback

Trending news